अपनाये ये टिप्स और लगायें प्यार में रोमांस का तड़का

जिंदगी में रोमांस का होना बहुत जरुरी है। लेकिन बहुत से लोगों को रोमांस के बारे में सही जानकारी नहीं होती है जिस कारण वे अपने वैवाहिक जीवन का आनंद पूरी तरह नहीं ले पाते। जब मन में हलचल होने लगे या फिर पार्टनर के ना होने पर उसका ख्याल गुदगदाने लगे तो इसका मतलब है कि रिश्ते में परफेक्ट सेक्सुअल कैमिस्ट्री है।

रोमांस की टिप्स :

{ यह भी पढ़ें:- भारत में कैसे बढ़ा शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाने का चलन, जानें वजह }

बेडरूम की लाइट का रिश्ता यौन जीवन से होता है। रोशनी में सेक्स करने से सेक्स करने में दुगना मजा आता है। जब आप अपने पार्टनर को अपनी बाहों में जकड़ते हैं तो बाहो में समाते ही महिला के मस्तिष्क में लव हारमोन्स रिलीज होने लगते हैं। यही झप्पी एक पल में दी जाए, तो महिला द्वारा प्यार में पहल करना या साथी से बेशुमार प्यार की इच्छा रखना निश्चित है।

संगीत को फूड ऑफ लव कहा जाता है। अपने पार्टनर की पसंद की संगीत की धुनों का चयन करे और टाइम मिलने पर उसे प्ले करें। ये एक रोमांटिक तरीका है प्यार दिखाने का। आपको अपने साथी में क्या पसंद है, इस बारे में उसकी तारीफ़ करे। किसी भी तरह की तारीफ प्यार को और भी दिलचस्प बनाती है। गैप देकर किया जाने वाला सेक्स ज्यादा मजेदार होने के साथ ही ताज़गी भी लाने वाला होता है। रोज-रोज के सहवास के फ्रेंशनेस जैसी कोई फीलिंग खत्म हो जाती है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल से जुड़ी बिमारियों के लिए फायदेमंद होता है बियर का सेवन }

Loading...