1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. एआर रहमान ने कहा मेरे खिलाफ काम कर रहा है एक ग्रुप, नहीं मिल रहा अच्छी फिल्मों का काम

एआर रहमान ने कहा मेरे खिलाफ काम कर रहा है एक ग्रुप, नहीं मिल रहा अच्छी फिल्मों का काम

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्कर विनिंग कंपोजर एआर रहमान का कहना है कि एक गैंग है जो उनके बारे में अफवाहें उड़ा रहा है। ​और उनके बारे में कहा जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनको काम नहीं मिल रहा है। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दिल बेचारा में एआर रहमान ने संगीत दिया है।

एक इंटरव्यू में रहमान ने पूछा गया कि तमिल सिनेमा की अपेक्षा हिंदी सिनेमा में कम फिल्मों में काम क्यों करते हैं? जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि कोई गैंग है जो गलतफहमी के चलते गलत खबरें फैला रहा है।

मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे और मैंने उन्हें दो दिन में गाना तैयार करके दिया।” “उन्होंने मुझसे कहा-सर ना जाने कितने लोगों ने कहा है कि रहमान के पास मत जाइए, मत जाइए, उन्होंने मुझे कहानियों पर कहानियां सुनाई हैं।” रहमान ने कहा कि मैंने उनकी बातें सुनीं और सोचा कि ठीक है अब मैं समझ गया हूं कि मुझे काम क्यों नहीं मिल रहा है और अच्छी फिल्में मेरे पास तक क्यों नहीं आ पाती हैं।”

आपके पास ईश्वर के जरिए आता

रहमान ने बताया कि मैं डार्क फिल्में करता हूं क्योंकि एक पूरा ग्रुप मेरे खिलाफ काम कर रहा है बिना ये सोचे समझे कि वो मेरा नुकसान ही कर रहे हैं। लोग चाहते हैं कि मैं उनके लिए काम करूं लेकिन साथ ही वो लोग भी हैं जो नहीं चाहते कि मुझे काम मिले। लेकिन ठीक है, मैं तकदीर में विश्वास रखता हूं और मैं मानता हूं कि सब कुछ आपके पास ईश्वर के जरिए आता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...