पहली बार मलाइका से तलाक के बारे में अरबाज खान ने बयां किया अपना दर्द

पहली बार मलाइका से तलाक के बारे में अरबाज खान ने बयां किया अपना दर्द
पहली बार मलाइका से तलाक के बारे में अरबाज खान ने बयां किया अपना दर्द

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को अब 2 साल होने वाले हैं। मलाइका और अरबाज के रिश्ते में शादी के लगभग 18 साल बाद अनबन शुरू हुई और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था। तलाक के बाद दो सालों में मलाइका और अरबाज ने कभी इस मामले में खुलकर बात नहीं की। अभी हाल ही में अरबाज खान ने इस बारे में बताया कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक था, लेकिन अचानक रिश्ता टूट गया।

Arbaaz Khan Opens Up On Divorce With Malaika Arora :

अरबाज खान जब अनुपमा चोपड़ा के शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने परिवार, काम और अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के बारे में बातचीत की। मलाइका से तलाक पर अरबाज ने कहा- सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए।

क्या वह शादी की सिफारिश करेंगे पूछने पर अरबाज़ ने कहा- बेशक, मैं करूंगा। विवाह संगठन कई दशकों से है। लोग मरने से पहले अच्छी तरह से जीवित रहने की कोशिश करते हैं। लेकिन समय बदलना भी सही है। न केवल अब, बल्कि अतीत में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले मलाइका अरोड़ा भी करीना कपूर खान के शो में कह चुकी हैं कि, ‘इस शादी में मैं और अरबाज दोनों की खुश नहीं थे और इसका असर परिवार के बाकी सदस्यों पर पड़ रहा था। तलाक के बाद चीजें बदलती हैं और समाज का सामना करना पड़ता है। इन सब चीजों से महिलाओं की अपेक्षा पुरुष आसानी से निकल जाते हैं। मैं पुरुषों पर किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगा रही लेकिन यह सच है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को अब 2 साल होने वाले हैं। मलाइका और अरबाज के रिश्ते में शादी के लगभग 18 साल बाद अनबन शुरू हुई और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था। तलाक के बाद दो सालों में मलाइका और अरबाज ने कभी इस मामले में खुलकर बात नहीं की। अभी हाल ही में अरबाज खान ने इस बारे में बताया कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक था, लेकिन अचानक रिश्ता टूट गया। अरबाज खान जब अनुपमा चोपड़ा के शो में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपने परिवार, काम और अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के बारे में बातचीत की। मलाइका से तलाक पर अरबाज ने कहा- सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन यह टूट गया। अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए। क्या वह शादी की सिफारिश करेंगे पूछने पर अरबाज़ ने कहा- बेशक, मैं करूंगा। विवाह संगठन कई दशकों से है। लोग मरने से पहले अच्छी तरह से जीवित रहने की कोशिश करते हैं। लेकिन समय बदलना भी सही है। न केवल अब, बल्कि अतीत में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं। गौरतलब है कि इससे पहले मलाइका अरोड़ा भी करीना कपूर खान के शो में कह चुकी हैं कि, 'इस शादी में मैं और अरबाज दोनों की खुश नहीं थे और इसका असर परिवार के बाकी सदस्यों पर पड़ रहा था। तलाक के बाद चीजें बदलती हैं और समाज का सामना करना पड़ता है। इन सब चीजों से महिलाओं की अपेक्षा पुरुष आसानी से निकल जाते हैं। मैं पुरुषों पर किसी भी तरह का कोई आरोप नहीं लगा रही लेकिन यह सच है।