अर्धकुंभ 2019: राजभवन में राज्यपाल और सीएम योगी ने जारी किया ‘लोगो’

ardhlumbh-2019

Ardh Kumbh Logo Will Inaugurated Today By Governor And Up Cm

लखनऊ। यूपी के इलाहाबाद में साल 2019 में होने वाले अर्धकुंभ का लोगो मंगलवार को राजभवन में राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जारी किया। इस कार्यक्रम का आयोजन शाम 7:30 बजे किया गया। अर्धकुम्भ के लोगो को पर्यटन विभाग ने जारी किया हैं। सीएम योगी ने दावा किया कि इस बार का अर्धकुंभ मेला ऐतिहासिक होने वाला है।

इस कार्यक्रम में सीएम योगी के अलावा डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे। लोगो में गंगा जमुनी तहजीब के साथ पारम्परिक पर्व को दर्शाया गया है। योगी आदित्यनाथ ने प्रयाग कुम्भ-2019 के पूर्व हर हाल में गंगा, यमुना, हिण्डन व अन्य नदियों की धारा को निर्मल व अविरल बनाए जाने के निर्देश दिए हैं।
योगी सरकार ने इलाहाबाद के संगम तट पर साल 2019 में लगने वाले अर्द्ध कुंभ मेले के लिए ‘लोगो’ बनाने का काम गीतकार प्रसून जोशी की विज्ञापन कंपनी ‘मैकऐन इरिक्सन’ को दिया था। सीएम योगी चाहते हैं कि इस बार अर्द्ध कुंभ मेले के लिए कुछ हटकर लोगो तैयार किया जाए।

लखनऊ। यूपी के इलाहाबाद में साल 2019 में होने वाले अर्धकुंभ का लोगो मंगलवार को राजभवन में राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जारी किया। इस कार्यक्रम का आयोजन शाम 7:30 बजे किया गया। अर्धकुम्भ के लोगो को पर्यटन विभाग ने जारी किया हैं। सीएम योगी ने दावा किया कि इस बार का अर्धकुंभ मेला ऐतिहासिक होने वाला है। इस कार्यक्रम में सीएम योगी के अलावा डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे। लोगो…