1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल

प्रधानमंत्री जी, प्रतीक्षा की बात सुनें, जिसने भाजपा सरकार के कोविड कुप्रबंधन के कारण अपने पिता को खो दिया। वह अपनी शिक्षा को आगे बढ़ाने और अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए सरकार से समर्थन की गुहार लगाती है। क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? आप उन्हें उनके अधिकार से क्यों वंचित कर रहे हैं?

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस के नए अध्यक्ष के लिए चुनाव के बीच राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ जारी है। कनार्टक में बारिश के कारण राहुल गांधी की ये यात्रा बाधित हुई थी। वहीं, अब चामराजनगर के टोंडवाडी गेट से यात्रा फिर से शुरू हो गयी है। इस बीच राहुल गांधी से मिलने के बाद उनके समर्थक सड़कों पर उतरे आए हैं। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने समर्थकों से मुलाकात भी इस यात्रा के दौरान कर रहे हैं।

पढ़ें :- Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी वो अंदाज दिखा जो हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया, देखें उनका सोशल मीडिया पोस्ट

इसके साथ ही लोगों का हालचाल भी लेते हुए दिख रहे हैं। आज ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का 24वां दिन है। इस बीच अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कोरोना से जान गंवाने वाले परिवारों से भी मुलाकात की है। साथ ही कोविड पीड़ित परिवारों के लिए उचित मुआवजे का आह्वान किया और पीएम मोदी (Pm modi) से पूछा कि आप उन्हें उनके अधिकार से क्यों वंचित कर रहे हैं?

वीडियो शेयर कर पूछा सवाल
कोविड पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी (Pm Modi) से सवाल पूछा है। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री जी, प्रतीक्षा की बात सुनें, जिसने भाजपा सरकार के कोविड कुप्रबंधन के कारण अपने पिता को खो दिया। वह अपनी शिक्षा को आगे बढ़ाने और अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए सरकार से समर्थन की गुहार लगाती है। क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? आप उन्हें उनके अधिकार से क्यों वंचित कर रहे हैं?

 

पढ़ें :- भारत जोड़ो यात्रा में लगे मोदी-मोदी के नारे, राहुल गांधी इस अंदाज में दिया जवाब
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...