Video: पुलिस के कैमरे में कैद हुआ Alien, सच साबित हुई UFO की बात

अक्सर लोगों के जहन में एक सवाल बार-बार आता है, क्या इस दुनिया के अलावा भी कुछ ऐसा है जहां इंसान या एलियन(Alien) मौजूद हैं। सोशल साइट्स से लेकर गूगल सर्च इंजन पर कई ऐसे किस्से और वीडियो मौजूद हैं, जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि एलियन मौजूद हैं। ऐसा ही एक वाकया अर्जेंटीना से सामने आया है, जहां पुलिस ने Alien की तस्वीर क्लिक करने का दावा किया है।

तस्वीरों को लेकर दावा किया जा रहा है कि अर्जेंटीना के Parque Mitre के जंगल में पुलिस को कुछ अजीबोगरीब चीजें होने की सूचना मिली। छानबीन के दौरान पुलिस को जंगल में कुछ अजीब सा दिखने का एहसास हुआ। इसी दौरान एक पुलिसकर्मी ने अपना कैमरा ऑन किया, जिसमें एक अजीबोगरीब चीज़ कैद हो गयी।

{ यह भी पढ़ें:- धोनी और बेटी जीवा के बीच लड्डू की जंग, देखें मज़ेदार वीडियो }

वहीं इस मामले के बाद UFO शोधकर्ता Malcolm Robinson ने कहा, अब वक्त आ गया है कि हमें इन चीजों पर भरोसा करना होगा। उन्होने कहा, मैं खुद मानता हूं की Alien अक्सर धरती पर आते रहते हैं और ये उसका सबूत है।

बताते चलें कि UFO और एलियन्स को लेकर कई तरह की बातें अक्सर सुर्खियों में देखने को मिल जाती हैं। लेकिन इस बात की पुष्टि कोई नहीं कर पाता। सोशल मीडिया में भी कई बार कुछ वीडियो ऐसे देखने को मिल जाते हैं, जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है।

{ यह भी पढ़ें:- 'मेरे रश्के कमर' गाने पर इस लड़की का 'योगा वीडियो' वायरल }

फिलहाल ये तस्वीरें इस बात की तरफ इशारा जरूर करती हैं कि उस जंगल में कुछ अजीब तो जरूर था, जिसे पुलिसकर्मी ने अपने कैमरे में कैद किया। आस-पास रहने वाले लोगों ने भी जंगल में कुछ अजीब हरकतें होने का दावा किया है।