आज Bigg Boss के घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट, रश्मि को लगेगा तगड़ा झटका

आज Bigg Boss के घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट, रश्मि को लगेगा तगड़ा झटका
आज Bigg Boss के घर से बेघर होगा ये कंटेस्टेंट, रश्मि को लगेगा तगड़ा झटका

नई दिल्ली। अरहान खान और रश्मि की बॉंडिंग बिग बॉस 13 के घर में काफी स्ट्रॉंग नज़र आ रही है वहीं एक बड़ी खबर यह आ रही है कि अरहान खान इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे। खबरों के मुताबिक बिग बॉस में इस हफ्ते सिर्फ एक कंटेस्टेंट ही घर से बेघर होगा ऐसे में सलमान खान दो बॉटम कंटेस्टेंट का नाम घर से बेघर होने के लिए लेंगे। प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान अरहान खान के साथ हिमांशी खुराना का नाम लेंगे, लेकिन वो सेफ हो जाती हैं। तो ऐसे में कहा जा रहा है कि अरहान ही घर से बेघर होंगे।

Arhaan Khan Will Be Evicted From Bigg Boss 13 House Salman Khan :

बिग बिग बॉस 13 में अरहान खान और रश्मि देसाई की जोड़ी खूब जम रही थी ऐसे में अब इस खबर से सबसे ज्यादा झटका रश्मि देसाई को ही लगेगा। यह भी कहा जा रहा है कि अरहान खान के साथ भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी घर से बेघर हो जाएंगे, क्योंकि अपनी ख्याति के अनुसार वो दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि शायद यूपी-बिहार से ज्यादा वोट मिलने के कारण फिलहाल वो सुरक्षित हैं।

बता दें कि अरहान खान के घर से बेघर होने के बाद यह खेसारी लाल यादव के लिए भी खतरा हो सकता है। अगर वो ऐसे ही गेम खेलते रहे तो शायद अगले हफ्ते वो भी घर से बेघर हो जाएंगे।

नई दिल्ली। अरहान खान और रश्मि की बॉंडिंग बिग बॉस 13 के घर में काफी स्ट्रॉंग नज़र आ रही है वहीं एक बड़ी खबर यह आ रही है कि अरहान खान इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे। खबरों के मुताबिक बिग बॉस में इस हफ्ते सिर्फ एक कंटेस्टेंट ही घर से बेघर होगा ऐसे में सलमान खान दो बॉटम कंटेस्टेंट का नाम घर से बेघर होने के लिए लेंगे। प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान अरहान खान के साथ हिमांशी खुराना का नाम लेंगे, लेकिन वो सेफ हो जाती हैं। तो ऐसे में कहा जा रहा है कि अरहान ही घर से बेघर होंगे। बिग बिग बॉस 13 में अरहान खान और रश्मि देसाई की जोड़ी खूब जम रही थी ऐसे में अब इस खबर से सबसे ज्यादा झटका रश्मि देसाई को ही लगेगा। यह भी कहा जा रहा है कि अरहान खान के साथ भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी घर से बेघर हो जाएंगे, क्योंकि अपनी ख्याति के अनुसार वो दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि शायद यूपी-बिहार से ज्यादा वोट मिलने के कारण फिलहाल वो सुरक्षित हैं। बता दें कि अरहान खान के घर से बेघर होने के बाद यह खेसारी लाल यादव के लिए भी खतरा हो सकता है। अगर वो ऐसे ही गेम खेलते रहे तो शायद अगले हफ्ते वो भी घर से बेघर हो जाएंगे।