अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ मुंबई में चला रही थी सेक्स रैकेट, हुई गिरफ्तार

Arhan Khan's ex-girlfriend Amrita Dhanoa
अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ मुंबई में चला रही थी सेक्स रैकेट, हुई गिरफ्तार

मुम्बईं। बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट रहे अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड व स्ट्रगलर अभिनेत्री अमृता धनोआ मुुबई के होटल में सेक्स रैकेट चला रही थी। मुंबई पुलिस ने बीती रात उन्हे गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि हाल ही में जब​ बिग बॉस 13 के अन्दर अरहार खान और रश्मी देसाई के बीच रोमांस चल रहा था तभी अम्रता का नाम सामने आया था और इस दौरान अम्रता ने अराहन को लेकर कई टिप्पड़ियों भी की थी।

Arhan Khans Ex Girlfriend Amrita Dhanoa Was Running A Sex Racket In Mumbai Arrested :

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात अमृता को गोरेगांव ईस्ट के होटल से गिरफ्तार किया है। उनके साथ ऋचा सिंह नाम की एक लड़की को भी पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि दोनो स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हैं। पुलिस को गुरूवार रात इस बात की जानकारी हुई थी तो पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक अम्रता की उम्र 32 साल जबकि ऋचा सिंह 26 वर्षीय हैं। इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4,5 के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

बताया गया कि पुलिस ने नकली कस्टमर बनकर रैकेट चलाने वालों से संपर्क किया था और वो पुलिस के झांसे में आसानी से आ गयी। पहले पुलिस ने दो एस्कॉर्ट्स को बचाया, इसी दौरान पता चला कि वो अमृता और ऋचा के साथ कोऑर्डिनेट कर रही थीं। वो दोनो भी होटल के पास ही थी, जेसे ही उनको पता चला तो उन्होने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हे पकड़ लिया।

आपको बता दें कि अमृता बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। अमृता धनोआ ने अरहान खान पर धोखेबाजी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। अमृता ने अरहान के बारे में कहा था, ‘अरहान पांच साल तक मेरे साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। वो धोखेबाज है इसलिए मैंने उसे अपने घर से बाहर निकाल दिया था।’

मुम्बईं। बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट रहे अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड व स्ट्रगलर अभिनेत्री अमृता धनोआ मुुबई के होटल में सेक्स रैकेट चला रही थी। मुंबई पुलिस ने बीती रात उन्हे गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि हाल ही में जब​ बिग बॉस 13 के अन्दर अरहार खान और रश्मी देसाई के बीच रोमांस चल रहा था तभी अम्रता का नाम सामने आया था और इस दौरान अम्रता ने अराहन को लेकर कई टिप्पड़ियों भी की थी। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात अमृता को गोरेगांव ईस्ट के होटल से गिरफ्तार किया है। उनके साथ ऋचा सिंह नाम की एक लड़की को भी पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि दोनो स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हैं। पुलिस को गुरूवार रात इस बात की जानकारी हुई थी तो पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक अम्रता की उम्र 32 साल जबकि ऋचा सिंह 26 वर्षीय हैं। इन दोनों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4,5 के तहत मामला दर्ज किया गया है । बताया गया कि पुलिस ने नकली कस्टमर बनकर रैकेट चलाने वालों से संपर्क किया था और वो पुलिस के झांसे में आसानी से आ गयी। पहले पुलिस ने दो एस्कॉर्ट्स को बचाया, इसी दौरान पता चला कि वो अमृता और ऋचा के साथ कोऑर्डिनेट कर रही थीं। वो दोनो भी होटल के पास ही थी, जेसे ही उनको पता चला तो उन्होने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हे पकड़ लिया। आपको बता दें कि अमृता बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। अमृता धनोआ ने अरहान खान पर धोखेबाजी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। अमृता ने अरहान के बारे में कहा था, 'अरहान पांच साल तक मेरे साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। वो धोखेबाज है इसलिए मैंने उसे अपने घर से बाहर निकाल दिया था।'