1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. आरिफ मोहम्मद खान ने प्रेस कांफ्रेंस पहले दो मीडिया चैनलों पर भड़के, कहा-गेट आउट,जानें क्या है मामला?

आरिफ मोहम्मद खान ने प्रेस कांफ्रेंस पहले दो मीडिया चैनलों पर भड़के, कहा-गेट आउट,जानें क्या है मामला?

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान (Kerala Governor Arif Mohd Khan) सोमवार को कोच्ची में प्रेस कांफ्रेंस से पहले उन्होंने दो मीडिया चैनल्स अपनी भड़ास निकाली। दोनों चैनलों का नाम लेकर कहा कि मैं आपसे बात नहीं करना चाहता। इसके बाद उन्होंने इन दोनों चैनलों के प्रतिनिधियों को कह दिया कि आप यहां से बाहर निकल जाइए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान (Kerala Governor Arif Mohd Khan) सोमवार को कोच्ची में प्रेस कांफ्रेंस से पहले उन्होंने दो मीडिया चैनल्स अपनी भड़ास निकाली। दोनों चैनलों का नाम लेकर कहा कि मैं आपसे बात नहीं करना चाहता। इसके बाद उन्होंने इन दोनों चैनलों के प्रतिनिधियों को कह दिया कि आप यहां से बाहर निकल जाइए। आरिफ खान (Arif Khan) ने कैराली टीवी और मीडिया वन टीवी चैनल के प्रतिनिधियों से कहा कि आप लोग मेरे खिलाफ कैंपेन चलाते हैं। इसलिए मैं आपसे बात नहीं करूंगा।

पढ़ें :- Lucknow News : लखनऊ में 'लक्ष्मण' की मूर्ति का रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया अनावरण, सीएम-डिप्टी सीएम रहे मौजूद

आरिफ मोहम्मद खान (Arif Mohd Khan) ने कोच्ची में मीडिया से बात करने वाले थे। इस दौरान तमाम मीडिया चैनल्स के प्रतिनिधि वहां पर माइक लगाए खड़े थे। इसी दौरान आरिफ मोहम्मद खान (Arif Mohd Khan) ने कहा मैं उन लोगों से बात नहीं करूंगा, जो खुद को मीडिया कहते हैं, लेकिन हकीकत में किसी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर यहां पर ऐसा कोई है तो मेरा विनम्र अनुरोध है कि वह यहां से चला जाए। आरिफ मोहम्मद खान (Arif Mohd Khan) ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि यहां पर कैराली टीवी या मीडिया वन टीवी चैनल से कोई नहीं होगा। अगर कोई है, मैं उनसे कहूंगा कि यहां से तुरंत चला जाए।

आप लोग मुझसे शाहबानो केस का  ले रहे हैं बदला

इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से पूछना शुरू किया कि क्या कोई कैराली या मीडिया वन से है। इस पर एक मीडियाकर्मी ने हां में जवाब दिया। यह सुनते ही आरिफ मोहम्मद खान (Arif Mohd Khan) भड़क उठे। उन्होंने उस मीडियाकर्मी से तत्काल वहां से निकल जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि आप लोग मुझसे शाहबानो केस (Shah Bano Case) का बदला ले रहे हैं। आप लोग मेरे खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। इसलिए मैं आप लोगों से कोई भी बात नहीं करूंगा।

पढ़ें :- राज्यसभा में पीएम मोदी के धन्यवाद प्रस्ताव पर समझिये भाषण का सार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...