1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Arjun Bijlani को सता रही  सुशांत सिंह राजपूत की याद, कहा- नहीं दिया आखिरी मैसेज का जवाब

Arjun Bijlani को सता रही  सुशांत सिंह राजपूत की याद, कहा- नहीं दिया आखिरी मैसेज का जवाब

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने जिंदादिली के लिए हमेशा फैंस के दिलों में बसे रहेंगे थे। अभिनेता हर किसी से खुले दिल से मिलते थे तथा मित्रता निभाते थे। टेलीविज़न एक्टर अर्जुन बिजलानी एवं सुशांत सिंह राजपूत भी बहुत अच्छे फ्रेंड्स हुआ करते थे। दोनों कभी पड़ोसी भी हुआ करते थे, अब अभिनेता ने सुशांत को याद किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कल पुण्यतिथि है। बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह ने आत्मह्त्या कर ली थी। लेकिन उनके फैंस आज भी इस सदमे से उभर नहीं पाये। आपको बता दें, सुशांत अपने जिंदादिली के लिए हमेशा फैंस के दिलों में बसे रहेंगे थे। अभिनेता हर किसी से खुले दिल से मिलते थे तथा मित्रता निभाते थे। टेलीविज़न एक्टर अर्जुन बिज्लानी एवं सुशांत सिंह राजपूत भी बहुत अच्छे फ्रेंड्स हुआ करते थे। दोनों कभी पड़ोसी भी हुआ करते थे, अब अभिनेता ने सुशांत को याद किया है।

पढ़ें :- NCB की रडार रिया चक्रवर्ती, 35 आरोपियों के खिलाफ कुल 38 आरोप

आपको बता दें, सुशांत और अर्जुन ने तकरीबन एक साथ ही टेलीविज़न पर अपने करियर का आरम्भ किया था। हालांकि 2016 में सुशांत अर्जुन के पास वाला घर छोड़कर बांद्रा शिफ्ट हो गए थे। मिली जानकारी के मुताबिक, अर्जुन ने बताया है कि दोनों अपने काम को लेकर चर्चा किया करते थे, हालांकि जब सुशांत दूर रहने चले गए तो दोनों के बीच चर्चा भी कम हो गई। अभिनेता ने कहा कि सुशांत खुश रहने वाला शख्स था। हम दोनो अच्छे फ्रेंड्स थे और एक ही बिल्डिंग में रहते थे, हम अपने प्रोजेक्ट्स पर भी चर्चा किया करते थे।

अभिनेता के मुताबिक मुझे याद है मैं और सुशांत एक दूसरे की बालकनी से बात करते हुए समय गुजारते थे। हम अपने काम के साथ साथ सपनों पर भी बातें करते थे। सुशांत बोलता था कि वह अपने सपनों को पाने के लिए सभी समस्याओं से लड़ेगा। जब सुशांत ने काई पो छे की थी उससे पहले वह टेलीविज़न से मूवीज में जाने के लिए बहुत खुश था।

अर्जुन ने कहा है कि हम दोनों को बाइक्स का बहुत शौक था, एक बार सुशांत ने बताया था अर्जुन नीचे आओ मैं तुम्हें कुछ दिखाता हूं, जब मैं गया तो देखा कि सुशांत ने जबरदस्त बाइक उसने खरीदी थी, फिर हम साथ में राइड पर गए थे। अभिनेता ने कहा कि याद नहीं है कि सुशांत से अंतिम बार बात कब हुई थी मगर हां मुझे याद है कि बीते वर्ष 29 मई को मैंने उसे मैसेज किया था, क्योंकि बहुत समय सुशांत नजर नहीं आया था तथा मैं उसके हाल जानना चाहता था। मैंने उसे मैसेज किया था हालांकि उसमें उत्तर नहीं दिया था। वो जहां भी हो सिर्फ खुश रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...