1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Photographer को देख भड़के Arjun Kapoor, कहा- ऐसे मत चढ़ा करो ये गलत होता है

Photographer को देख भड़के Arjun Kapoor, कहा- ऐसे मत चढ़ा करो ये गलत होता है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Arjun Kapoor Furious After Seeing The Photographer Said Do Not Climb In Such A Way That It Is Wrong

नई दिल्ली: रविवार की रात को कपूर परिवार के घर के बाहर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को एक साथ देखा गया। दोनों बहुत ही बेहतरीन अंदाज में नजर आए, लेकिन इस दौरान अर्जुन कपूर का गुस्सा भी दिखाई दिया। अर्जुन कपूर का गुस्सा घर के बाहर खड़े एक फोटोग्राफर पर बिखरता नजर आया।

पढ़ें :- प्राची देसाई ने किया कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- निर्देशक ने मुझे समझौता करने को कहा

आपको बता दें, एक फोटोग्राफर उनके घर की दीवार पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था इसी बीच अर्जुन भड़क गए। दरअसल अर्जुन कपूर के साथ उस वक्त मलाइका अरोड़ा भी थीं और दोनों घर से बाहर आ रहे थे।

अर्जुन और मलाइका करीना कपूर और सैफ अली खान के नए घर पर पहुंचे थे और यहां दोनों सैफ-करीना के नन्हें मेहमान से मिलने गए थे। इसी बीच जब दोनों बाहर आ रहे थे तो बिल्डिंग के बाहर मौजूद फोटोग्राफर पर अर्जुन चिल्ला पड़े। आप देख सकते हैं इस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में अर्जुन कपूर अपनी कार से निकलते नजर आ रहे हैं और वह वहां बिल्डिंग की दीवार पर चढ़े फोटोग्राफर्स से नीचे उतरने को कहते हैं। इस दौरान अर्जून कहते हैं, ‘आप बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा करो, ये गलत होता है…रिक्वेस्ट है आपसे।’

उनके यह कहने के बाद भी शख्स दीवार पर चढ़ा रहा होता है जिसपर अर्जुन कपूर कहते हैं- ‘आप मान ही नहीं रहे हो।’ इसी बीच अर्जुन कपूर के सामने से मलाइका अंदर जाती नजर आती हैं।

अंत में अर्जुन दिवार के पास खुद ही पहुंच जाते हैं और कहते हैं ‘भाई साहब, लाल शर्ट वाले, क्यों डर के भाग रहे हो?’ वैसे अर्जून ऐसे कई बार भड़क चुके हैं। अर्जून और मलाइका के बारे में बात करें तो दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द शादी भी करने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...