1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अर्जुन कपूर ने मलाइका संग रिश्ते को लेकर खुलकर की बातचीत

अर्जुन कपूर ने मलाइका संग रिश्ते को लेकर खुलकर की बातचीत

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहें है। इन दिनों के उम्र में भी काफी फासला है। जिसको लेकर मलाइका सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होती रहती है। मलाइका का एक बेटा भी है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहें है। इन दिनों के उम्र में भी काफी फासला है। जिसको लेकर मलाइका सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होती रहती है। मलाइका का एक बेटा भी है। एक प्रेसकान्फेंस के दौरान अर्जुन कपूर ने मलाइका संग रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की। और बताया कि किस तरह मोहब्बत के लिए खरी-खोटी सुनने से पहले और भी बहुत बुरे हालात देखे हैं।

पढ़ें :- Ek Villain Returns में शक्तिशाली कलाकारों की फ़ौज, सामने आया पोस्टर


उन्होंने बताया, ‘कई बार आपको खुद को बहुत बढ़ा चढ़ाकर दिखाने की और हो हल्ला मचाने की जरूरत नहीं होती है। आपको असलम में खामोश रहने और फिर भी उसके लिए खड़े रहने की जरूरत होती है अर्जुन कपूर ने कहा, ‘मैं जानता था कि ट्रोल्स का एक्सट्रीम रिएक्शन आएगा। इन चीजों के लिए आपको कुछ भी तैयार नहीं कर सकता है सिवाय इन चीजों से गुजरने के।

पढ़ें :- Arjun Kapoor Birthday Special: सलमान घर की इज्जत से खेल गए अर्जुन कपूर, कुछ न कर सके थे दबंग खान

उन्होंने कहा कि मैं इससे बुरे हालातों से गुजरा हूं – अपने माता-पिता को अलग होते देखना, मां का गुजरना, पिता के जीवन में बहुत सी उथल-पुथल रही है, अपने किसी करीबी को खोना, उनकी पत्नी श्रीदेवी। आपको अहसास होता है कि जिंदगी बहुत नाजुक और टेंप्रेरी है। सिर्फ प्यार ही हमेशा के लिए रहता है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...