अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और अली अब्बास जफर ने मिलकर फिल्म मोहब्बतें की ताज़ा की यादें, देखिये फोटो

Arjun Kapoor Ranveer Singh Ali Abbas Zafar Ne Milkar Film Mohabbaten Ki Taza Ki Yaden

मुंबई। अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह दोनों ने अपने निर्देशक दोस्त अली अब्बास जफर के साथ मिलकर एक तस्वीर खीची जिसमें सभी महात्मा गांधी के तीन बंदर के पोज में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर ये बुरा ना देखो, बुरा ना सुनो और बुरा मत कहो का संदेश नहीं दे रहे इस तस्वीर में इनका मतलब कुछ और ही है।
11




तस्वीर की बैकग्राउंड में आपको मशहूर फिल्म मोहब्बतें का स्केच नजर आएगा। जिसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं जिसे देखकर आपको फिल्म ‘मोहब्बतें’ याद आएगी। रनवीर ने इस तस्वीर को अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया जिसमें कैप्शन में लिखा, ‘तीन स्तंभ… परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन’। तस्वीर में रणवीर सिंह को उदय चोपड़ा, अर्जुन कपूर को जिम्मी शेरगिल और अली अब्बास जफर को जुगल हंसराज के तौर पर दिखाया गया है। आपको याद दिला दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन एक शख्त प्रिंसिपल नारायण शंकर के किरदार में थे।




22

मुंबई। अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह दोनों ने अपने निर्देशक दोस्त अली अब्बास जफर के साथ मिलकर एक तस्वीर खीची जिसमें सभी महात्मा गांधी के तीन बंदर के पोज में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर ये बुरा ना देखो, बुरा ना सुनो और बुरा मत कहो का संदेश नहीं दे रहे इस तस्वीर में इनका मतलब कुछ और ही है। तस्वीर की बैकग्राउंड में आपको मशहूर फिल्म मोहब्बतें का स्केच नजर आएगा। जिसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन…