जाह्नवी, अंशुला और अर्जुन कपूर एक साथ पहुंचे सिनेमा हाल, देखिये फ़ोटोज़

arjun kapoor,जाह्नवी कपूर , अंशुला कपूर , अर्जुन कपूर
जाह्नवी, अंशुला और अर्जुन कपूर एक साथ पहुंचे सिनेमा हाल, देखिये फ़ोटोज़

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर संडे की देर शाम को अपनी बहनों जाह्नवी और अंशुला के साथ मुंबई के एक थियेटर में नज़र आए। आपको याद हो कि जाह्नवी कपूर की पहली फ़िल्म ‘धड़क’ इसी महीने 20 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म ‘धड़क’ ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर एक हफ़्ते में 51 करोड़ 56 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर 3’ रिलीज़ होने के बाद भी ‘धड़क’ देखने के लिए काफी लोग पहुंच रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले ‘धड़क’ की स्क्रीनिंग के दौरान अर्जुन कपूर अपने परिवार वालों के साथ वहां नहीं पहुँच पाये थे लेकिन, रविवार को अर्जुन कपूर अपनी बहनों जाह्नवी और अंशुला के साथ थियेटर पहुंचे। श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला हर मौके पर जाह्नवी, ख़ुशी और पिता बोनी कपूर के साथ नज़र आते हैं।

जाह्नवी कपूर भी इस मौके पर अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ बेहद खुश नज़र आईं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अर्जुन कपूर की बहुत तारीफ की थी। आप देख सकते हैं चेहरे पर मुस्कान सजाये जाह्नवी इस दौरान बेहद स्टाइलिश आउटफिट में दिखीं।

{ यह भी पढ़ें:- MOM श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाहन्वी ने शेयर की स्पेशल फ़ोटोज़, देखिये फ़ोटोज़ }

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर संडे की देर शाम को अपनी बहनों जाह्नवी और अंशुला के साथ मुंबई के एक थियेटर में नज़र आए। आपको याद हो कि जाह्नवी कपूर की पहली फ़िल्म ‘धड़क’ इसी महीने 20 जुलाई को रिलीज़ हो चुकी है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म ‘धड़क’ ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर एक हफ़्ते में 51 करोड़ 56 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर 3’ रिलीज़ होने के बाद भी…
Loading...