इस दिन पीएम मोदी से टकराएंगे अर्जुन कपूर, जाने क्या है वजह

arjun kapoor and pm modi
इस दिन पीएम मोदी से टकराएंगे अर्जुन कपूर, जाने क्या है वजह

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की आखिरी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के बाद अब अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेेड’ 24 मई को रिलीज़ होने जा रही है। अर्जुन कपूर की इस फिल्म के साथ विवेक ओबेरॉय की फिल्म नरेंद्र मोदी भी इसी दिन रिलीज़ होगी। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक इससे पहले 11 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन चुनाव के चलते इसकी रिलीज़िंग डेट बढ़ा दी गई थी। 23 मई का इंतज़ार जहां आम जनता को है वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी चुनाव के परिणामों का बेसब्री से इंतजार है। ये भी कहा जा रहा है कि इस दिन अर्जुन कपूर पीएम मोदी को कड़ी टक्कर देने वाले हैं।

Arjun Kapoor Will Hit Pm Modi On This Day What Is The Reason :

अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी सिलसिले मेें दिल्ली पहुंचे अर्जुन कपूर से जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज़िंग को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘क्लैश जैसा कुछ नहीं है। आज की ऑडियंस बेहद स्मार्ट है। उन्हें पता है कि कौन सी फिल्म देखनी है और वो सोच-समझकर अपना फैसला करते हैं।’

अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि ‘हमारी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अंग्रेजी, हिंदी के अलावा स्थानीय भाषाओं में रिलीज हो रही है। कोई शुक्रवार की सुबह उठकर सिनेमाघरों की तरफ नहीं दौड़ता। दर्शक पहले रिव्यूज पढ़ते हैं और फिर वो तय करते हैं कि उन्हें क्या देखना है।’ बात करें अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ की तो इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। राजकुमार गुप्ता ने इससे पहले आमिर, नो वन किल्ड जेसिका और रेड जैसी फिल्मों से खूब वाहवाही बटोरी है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की आखिरी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के बाद अब अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेेड' 24 मई को रिलीज़ होने जा रही है। अर्जुन कपूर की इस फिल्म के साथ विवेक ओबेरॉय की फिल्म नरेंद्र मोदी भी इसी दिन रिलीज़ होगी। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक इससे पहले 11 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन चुनाव के चलते इसकी रिलीज़िंग डेट बढ़ा दी गई थी। 23 मई का इंतज़ार जहां आम जनता को है वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी चुनाव के परिणामों का बेसब्री से इंतजार है। ये भी कहा जा रहा है कि इस दिन अर्जुन कपूर पीएम मोदी को कड़ी टक्कर देने वाले हैं। अर्जुन कपूर इन दिनों फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी सिलसिले मेें दिल्ली पहुंचे अर्जुन कपूर से जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज़िंग को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'क्लैश जैसा कुछ नहीं है। आज की ऑडियंस बेहद स्मार्ट है। उन्हें पता है कि कौन सी फिल्म देखनी है और वो सोच-समझकर अपना फैसला करते हैं।' अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि 'हमारी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अंग्रेजी, हिंदी के अलावा स्थानीय भाषाओं में रिलीज हो रही है। कोई शुक्रवार की सुबह उठकर सिनेमाघरों की तरफ नहीं दौड़ता। दर्शक पहले रिव्यूज पढ़ते हैं और फिर वो तय करते हैं कि उन्हें क्या देखना है।' बात करें अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की तो इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। राजकुमार गुप्ता ने इससे पहले आमिर, नो वन किल्ड जेसिका और रेड जैसी फिल्मों से खूब वाहवाही बटोरी है।