Arjun Patiala Trailer: कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का ट्रेलर रिलीज़

Arjun Patiala Trailer: कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का ट्रेलर रिलीज़
Arjun Patiala Trailer: कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का ट्रेलर रिलीज़

मुंबई। मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ (Arjun Patiala) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी। अभी तक आपने फिल्म के पोस्टर्स तो देख ही लिए होंगे ठीक उसी तरह ही फिल्म का ट्रेलर भी बड़ा मजेदार है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के अलावा वरुण शर्मा (Varun Sharma) भी नज़र आ रहे हैं।

Arjun Patiala Official Trailer Release :

ट्रेलर में आप देख सकते है कि दिलजीत दोसांझ पुलिस के रोल में तोतलाते हुए नज़र आ रहे हैं, जबकि वरुण शर्मा ओनिडा सिंह के रोल में हैं। पत्रकार बनी कृति सेनन का किरदार भी बेहद दमदार लग रहा है। इन सब के अलावा फिल्म में सनी लियोनी का आइटम सॉन्ग भी देखने को मिलेगा।

ट्रेलर के रिलीज होने से एक दिन पहले फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर रिलीज किया गया था। दिलजीत दोसांझ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- सॉलिड एंट्री होगी दिलों में। सभी रास्ते मस्ती की तरफ जाते हैं। ट्रेलर 24 घंटों में आने वाला है। फिल्म दिलजीत और वरुण जहां पुलिस के किरदार में है वहीं कृति एक जर्नलिस्ट के रोल में। पहले ये फिल्म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज को बदल दिया गया। ये फिल्म अब 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

मुंबई। मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' (Arjun Patiala) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी। अभी तक आपने फिल्म के पोस्टर्स तो देख ही लिए होंगे ठीक उसी तरह ही फिल्म का ट्रेलर भी बड़ा मजेदार है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के अलावा वरुण शर्मा (Varun Sharma) भी नज़र आ रहे हैं। ट्रेलर में आप देख सकते है कि दिलजीत दोसांझ पुलिस के रोल में तोतलाते हुए नज़र आ रहे हैं, जबकि वरुण शर्मा ओनिडा सिंह के रोल में हैं। पत्रकार बनी कृति सेनन का किरदार भी बेहद दमदार लग रहा है। इन सब के अलावा फिल्म में सनी लियोनी का आइटम सॉन्ग भी देखने को मिलेगा। [embed]https://www.youtube.com/watch?v=nR7ETMS7Eo0[/embed] ट्रेलर के रिलीज होने से एक दिन पहले फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर रिलीज किया गया था। दिलजीत दोसांझ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- सॉलिड एंट्री होगी दिलों में। सभी रास्ते मस्ती की तरफ जाते हैं। ट्रेलर 24 घंटों में आने वाला है। फिल्म दिलजीत और वरुण जहां पुलिस के किरदार में है वहीं कृति एक जर्नलिस्ट के रोल में। पहले ये फिल्म 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज को बदल दिया गया। ये फिल्म अब 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।