अर्जुन रामपाल के जीजा पर एयरहोस्टेस ने लगाया यौन शोषण और धमकाने का आरोप, FIR दर्ज

अर्जुन रामपाल
अर्जुन रामपाल के जीजा पर एयरहोस्टेस ने लगाया यौन शोषण और धमकाने का आरोप, FIR दर्ज

Arjun Rampals Brother In Law Amit Gill Allegedly Molested Air Hostess

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल पर एयरहोस्टेस से छेड़खानी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। गिल पर एक एयरहोस्टेस ने ‘सेक्सुअल असॉल्ट’ का आरोप लगाया है। गिल पर एयरहोस्टेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने का भी आरोप है। एयरहोस्टेस ने अमित पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसका शोषण किया है और धमकी दी थी कि अगर वो पुलिस में गई तो उसकी न्यूड तस्वीरें वायरल कर देगा। गिल का नाम बीते साल भी सुर्खियों में आया था तब मुंबई पुलिस ने उसे सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

नशीली दवा खि‍लाकर एयरहोस्टेस की तस्वीरें लेने का आरोप

एयरहोस्टेस के सख्त रुख अपनाने पर गिल ने उसे कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेजीं। आरोप है कि गिल ने ये तस्वीरें एयरहोस्टेस को ड्रिंक में नशीली दवा मिला कर पिलाने के बाद खींचीं थीं। सांता क्रूज पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘पीड़ित के मुताबिक वो अपनी आपत्तिजनक तस्वीरों को देख कर हैरान रह गई।  उसे शक है कि वो जब आरोपी के घर गई थी तो उसने ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसे पिलाई। जिसके बाद उसके होश नहीं रहे। तभी आरोपी ने उसकी ये तस्वीरें खींच ली।

एयरहोस्टेस ने आखिरकार सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई जिसे बाद में एफआईआर में तब्दील कर दिया गया। गिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 (जहर के जरिए नुकसान पहुंचाना), 354 (यौन उत्पीड़न) और 506 (धमकी देना) के तहत केस दर्ज किया गया है. इंडिया टुडे के पास एफआईआर की प्रति मौजूद है। इस संबंध में गिल से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के जीजा अमित गिल पर एयरहोस्टेस से छेड़खानी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। गिल पर एक एयरहोस्टेस ने ‘सेक्सुअल असॉल्ट’ का आरोप लगाया है। गिल पर एयरहोस्टेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने का भी आरोप है। एयरहोस्टेस ने अमित पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसका शोषण किया है और धमकी दी थी कि अगर वो पुलिस में गई तो उसकी न्यूड तस्वीरें वायरल कर देगा। गिल…