सचिन तेंदुलकर के बेटे ने लिया पहला इंटरनेशनल विकेट, देखें वीडियो

arjun-tendulkar
सचिन तेंदुलकर के बेटे ने लिया पहला इंटरनेशनल विकेट, देखें वीडियो

Arjun Tendulkar Watch Live India Vs Sri Lanka Under 19

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका की अंडर-19 टीमों के बीच हो रहे चार दिवसीय मुकाबले की शुरुआत मंगलवार से हो चुकी है। इस मैच की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस सीरीज में महान क्रिकेट सचिन तेंदुलकर के बेटे अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। मैच के पहले ही दिन अपनी 12वीं गेंद पर अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट हासिल किया। मैच शुरू होते ही अर्जुन तेंदुलकर ट्रेंड करने लगे क्योंकि उन्होंने अपना पहला इंटरनेशनल विकेट लिया है।

कोलंबो के नॉन डे स्क्रिप्ट क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेले जा रहे इस मैच में श्रीलंका के कप्तान निपुण धनंजय ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। अंडर-19 टीम के कप्तान अनुज रावत ने गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत अर्जुन तेंदुलकर को सौंपी और अर्जुन ने उन्हें निराश भी नहीं किया। अर्जुन फिलहाल 18 साल के हैं। अर्जुन गेंदबाजी के साथ-साथ शानदार बल्लेबाजी भी करते हैं।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने 15 साल की उम्र में भारत के लिए खेलना शुरू किया था, 24 साल की उम्र तक पहुंचते पहुंचते उन्हें मास्टर ब्लास्टर कहा जाने लगा और 40 साल की उम्र में संन्यास की घोषणा कर दी। अपने हर सपने को सचिन ने अपने क्रिकेट करियर में साकार किया।

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका की अंडर-19 टीमों के बीच हो रहे चार दिवसीय मुकाबले की शुरुआत मंगलवार से हो चुकी है। इस मैच की सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस सीरीज में महान क्रिकेट सचिन तेंदुलकर के बेटे अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। मैच के पहले ही दिन अपनी 12वीं गेंद पर अर्जुन तेंदुलकर ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट हासिल किया। मैच शुरू होते ही अर्जुन तेंदुलकर ट्रेंड करने लगे क्योंकि उन्होंने…