1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉम्बे हाईकोर्ट ने Armaan Kohli को जमानत देने से किया इनकार, NCB ने ड्रग्स से जुड़े खोले कई तार

बॉम्बे हाईकोर्ट ने Armaan Kohli को जमानत देने से किया इनकार, NCB ने ड्रग्स से जुड़े खोले कई तार

अरमान कोहली (Armaan Kohli ) की बॉम्बे हाई कोर्ट ने नारकोटिक्स केस (Narcotics Case) में बेल याचिका को ठुकरा दिया है। अरमान के घर पर अगस्त 2021 को छापा मारा गया था, जहां से कोकीन जब्त (cocaine confiscated) हुआ और इसके बाद ही उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Drugs Case: अरमान कोहली (Armaan Kohli ) की बॉम्बे हाई कोर्ट ने नारकोटिक्स केस (Narcotics Case) में बेल याचिका को ठुकरा दिया है। अरमान के घर पर अगस्त 2021 को छापा मारा गया था, जहां से कोकीन जब्त (cocaine confiscated) हुआ और इसके बाद ही उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया गया था। इस घटना के बाद से ही अरमान आर्थर रोड जेल (Armaan Arthur Road Jail) में बंद हैं।

पढ़ें :- ये रियल कपल जल्द पर्दे पर करते नजर आयेंगे रोमांस, खुद किया बड़ा खुलासा

एनसीबी (NCB) की ओर से लगातार कहा जा रहा है कि उनके पास ऐक्टर के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं कि उनका लिंक ड्रग्स माफिया (drugs mafia) के साथ जुड़ा है। ऐक्टर से जुड़े करीब लोगों का मानना है कि वह सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का रुख कर सकते हैं या फिर वह एनसीबी की ओर से केस में चार्जशीट दायर (charge sheet filed) करने का इंतजार भी कर सकते हैं।

पढ़ें :- रामनगरी में द‍िव्‍य शालिग्राम की श‍िलाओं का भव्‍य पूजन, भक्‍त बोले- लगा मां सीता-श्रीराम के हुए दर्शन

एनसीबी ने 28 अगस्त को सुबह हाजी अली के पास छापा मारा था और एक बड़े ड्रग डीलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया था। अजय के पास से 25 ग्राम एमडी भी बरामद किया गया था। छापेमारी में अरमान कोहली के पास से थोड़ी मात्रा में कोकीन मिली। पूछताछ के बाद अरमान कोहली को एनडीपीएस की धारा धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था। एनसीबी को शक है कि अरमान और अजय के इंटरनैशनल डग डीलर्स से भी हो सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...