जम्मू एवं कश्मीर में गलती से चली गोली से जवान की मौत

Army Jawan Killed By Own Rifle In Accidental Firing In Poonchs Mendhar Area

जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर के सीमावर्ती पुंछ जिले में दुर्घटनावश चली गोलीबारी में सेना के एक जवान की मौत हो गई। इससे पहले खबर थी कि पुंछ के मेंढर जिले में नियंत्रण रेखा में सोमवार शाम को पाकिस्तान की ओर से चली गोलीबारी में जवान की मौत हो गई।




रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने सोमवार को मेंढर में पाकिस्तान की ओर से किसी भी तरह की गोलीबारी से इनकार किया।लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने बताया, “पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम उल्लंघन की कोई खबर नहीं है। दुर्घटनावश चली गोली से एक जवान की मौत हुई है।”




प्रवक्ता ने हालांकि बताया था कि पाकिस्तान सेना ने सोमवार को राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भारतीय चौकियों पर अंधाधुंध गोलीबारी और गोलाबारी की। उन्होंने कहा था कि जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर के सीमावर्ती पुंछ जिले में दुर्घटनावश चली गोलीबारी में सेना के एक जवान की मौत हो गई। इससे पहले खबर थी कि पुंछ के मेंढर जिले में नियंत्रण रेखा में सोमवार शाम को पाकिस्तान की ओर से चली गोलीबारी में जवान की मौत हो गई। रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने सोमवार को मेंढर में पाकिस्तान की ओर से किसी भी तरह की गोलीबारी से इनकार किया।लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने बताया, "पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम उल्लंघन की कोई खबर नहीं है। दुर्घटनावश चली गोली से एक जवान की मौत हुई है।" प्रवक्ता ने हालांकि बताया था कि पाकिस्तान सेना ने सोमवार को राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में भारतीय चौकियों पर अंधाधुंध गोलीबारी और गोलाबारी की। उन्होंने कहा था कि जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया।