1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू कश्मीर मे सेना ने 2 अज्ञात आतंकवादियों को किया ढेर, शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

जम्मू कश्मीर मे सेना ने 2 अज्ञात आतंकवादियों को किया ढेर, शुरू हुआ सर्च ऑपरेशन

Army Unleashes 2 Unknown Terrorists In Jammu And Kashmir Search Operation Started

By आराधना शर्मा 
Updated Date

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां के कुटपोरा इलाके में चल रहे अभियान में दो अज्ञात आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। मामले में अधिक जानकारी की प्रतिक्षा की जा रही है। बता दें कि हाल ही में सेना ने जम्मू-कश्मीर में LoC से लगे माछिल सेक्टर में घुसपैठ के प्रयास को विफल करते हुए तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया था।

पढ़ें :- पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम, हीरानगर सेक्टर के पनसार में मिली 150 मीटर लंबी सुरंग

आपको बता दें, एनकाउंटर में सेना के एक अधिकारी सहित चार सुरक्षाकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए थे। उन्होंने बताया कि रात के समय आतंकवादियों ने उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ करने की कोशिश की थी। अधिकारियों ने बताया कि घुसपैठियों को जवानों ने चुनौती दी और उनमें से तीन को ढेर कर दिया।

इतना ही नहीं उन्होने आगे जानकारी देते हुए बताया है कि ऑपरेशन के दौरान सीमा सुरक्षा बल (BSF) के एक जवान, सेना के एक अधिकारी के अतिरिक्त तीन जवान वीरगति को प्राप्त हो गए। इस बीच, श्रीनगर में रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने जानकारी देते हुए बताया कि रात के एक बजे के लगभग BSF के गश्ती दल ने नियंत्रण रेखा से करीब 3.5 किलोमीटर दूर एंटी इनफिल्ट्रेशन ऑब्सटेकल सिस्टम (एलओसी बाड़) के पास संदिग्ध गतिविधियां देखीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...