दिल और दौलत में उलझी एंकर अर्पिता की मौत, अर्धनग्न हालत में लटकती मिली थी डेड बॉडी

मुंबई। मायानगरी मुंबई में एंकर अर्पिता तिवारी की मौत की मिस्ट्री पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही है। पुलिस ने क्राइम सीन को रिक्रिएट कर कुछ सुराग जुटाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। तीन दिन पहले एंकर अर्पिता तिवारी की अर्धनग्न लाश मलाड स्थित एक ऊंची बिल्डिंग की दूसरी मंजिल के टेरिस पर लटकती मिली थी। पुलिस समझ नहीं पा रही है कि अर्पिता 15वीं मंजिल के बाथरूम का शीशा तोड़कर आखिर क्यों सुसाइड करेगी? इस मिस्ट्री में अर्पिता के बॉयफ्रेंड का नाम भी सामने आ रहा है, क्योंकि वो उस वक़्त अपार्टमेंट में मौजूद था।

सोमवार को मलाड स्थित एक ऊंची बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से गिरने से अर्पिता की मौत हुई थी। अर्पिता उस वक्त अपने बॉयफ्रेंड पंकज जाधव के फ्लैट पर मौजूद थी और बाथरूम की खिड़की से गिरकर मौत हुई थी। एक ओर अर्पिता के दोस्तों का दावा है कि उन्होंने बाथरूम की खिड़की से छलांग लगाकर आत्महत्या की, वहीं अर्पिता के परिवार वालों ने इसे मर्डर बताया है और मामले की जांच की बात कही।
अर्पिता के साथ वाले बताते हैं कि सुबह चार बजे तक पार्टी हुई और पता नहीं उसके बाद क्या हुआ। सुबह जब आंख खुली तो अर्पिता फ्लैट से गायब थी। अर्पिता अपने दोस्त पंकज जाधव के साथ मानवस्थल आई थी। 19वीं फ्लोर के 1501 नंबर फ्लैट में पार्टी हो रही थी। पंकज और अर्पिता सुबह चार बजे तक पार्टी करते रहे और सुबह नौ बजे सबकी आंख खुली तो अर्पिता वहां नहीं थी।
ढूंढने पर पता चला कि बाथरुम का दरवाजा बंद है। जब बाथरुम का दरवाजा तोड़ा गया तो शीशा टूटा हुआ था। नीचे आने पर पता चला कि दूसरी मंजिल पर अर्पिता की लाश झूल रही है। अर्पिता की बहन शिल्पा मामले की जांच क्राइम ब्रांच से कराने की मांग कर रही हैं।

{ यह भी पढ़ें:- उड़ान भरने के तुरंत बाद पवन हंस हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, चार शव बरामद }

बॉयफ्रेंड से हुई अनबन

शिल्पा का कहना है, अर्पिता और उसके ब्वॉयफ्रैंड पंकज जाधव के बीच सब कुछ सही नहीं था, अर्पिता उसके साथ रिश्ता तोड़ना चाहती थी। पंकज कई बार अर्पिता को मारता भी था। श्वेता ने बताया कि पंकज कुछ नहीं कर रहा था, उसके पैसे पर ऐश करता था, अर्पिता ने एक दिन पहले ही अपने पिता से बात की थी और कहा था मुझे गोल्ड में इन्वेस्ट करना है यानी वो जिंदगी में आगे बढ़ने की सोच रही थी। जीना चाह रही थी तो आखिर वो आत्महत्या कैसे कर सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- मुंबई: इमारत में लगी भीषण आग, 4 की मौत 7 घायल }

पोस्टमार्टम में मल्टीपल इंजरी

अर्पिता की प्रिलिमनरी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, उसके साथ किसी तरह की जोर जबरदस्ती नहीं की गयी थी। लेकिन मौत की वजह मल्टीपल इंजरी है। ये इंजरी किसी भी फॉर्म में हो सकती है या तो कूदने की वजह से या फिर ऊपर से नीचे फेंकने की वजह से। अर्पिता के सिर और शरीर के कई हिस्सों में गहरे चोट के निशान थे।

{ यह भी पढ़ें:- पुणे हिंसा: प्रकाश अंबेडकर ने वापस लिया 'महाराष्ट्र बंद' का फैसला, कई जगह हटे प्रदर्शनकारी }

Loading...