1. हिन्दी समाचार
  2. विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी: बेटी ने कहा-विकास दुबे की तरह नहीं पलटनी चाहिए गाड़ी

विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी: बेटी ने कहा-विकास दुबे की तरह नहीं पलटनी चाहिए गाड़ी

Arrest Of Mla Vijay Mishra Daughter Said That The Vehicle Should Not Overturn Like Vikas Dubey

By शिव मौर्या 
Updated Date

भदोही। विधायक विजय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके परिवार के लोगों के मन में डर बैठ गया है। मध्य प्रदेश से ​गिरफ्तार विधायक विजय मिश्रा को लाने के लिए भदोही पुलिस वहां पहुंची है। वहीं, इस बीच उनकी बेटी रीमा इस दौरान सामने आई है। उन्होंने अपील की है कि मेरे पिता को सुरक्षित लेकर आएं, कहीं विकास दुबे जैसा हाल न कर दें। उन्होंने आशंका जताई कि मेरे पिता के साथ कुछ भी हो सकता है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

रीमा ने कहा कि इस बार गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए। रीमा ने बताया कि अपनी मां के लिए अग्रिम जमानत की याचिका कोर्ट में लगाई थी। इसी दौरान किसी ने बताया कि मेरे पिता को एमपी में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं पुलिस से बहस की स्थिति में नहीं हूं।

केवल उनसे पूछना चाहती हूं कि वहां मेरे पिताजी किसकी कस्टडी में हैं? क्या यूपी पुलिस की कस्टडी में हैं। कैसे दोनों पुलिस ने कोआर्डिनेट किया है। रीमा ने कहा कि पुलिस से केवल यह कहना चाहती हूं कि मेरे पिताजी को सही सलामत कोर्ट तक लाया जाए।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्ष पूरी प्रक्रिया को अपने अंडर में लें। विकास दुबे जैसा फेक एनकाउंटर नहीं होना चाहिए। रीमा ने कहा कि मेरी यूपी सरकार से भी एक ही अपील है। अगर कोई अपराध करता है तो उसके लिए अदालत है। कृपया फेक एनकाउंटर मत कीजिये। इस बार कोई गाड़ी नहीं पलटनी चाहिए।

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...