1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sapna Choudhary के खिलाफ लखनऊ में गिरफ्तारी वारंट जारी, जाने क्या था पूरा मामला

Sapna Choudhary के खिलाफ लखनऊ में गिरफ्तारी वारंट जारी, जाने क्या था पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Singer Sapna Choudhary) इन दिनों मुश्किल में फंस गई है। सपना के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी (Arrest warrant issued) किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Singer Sapna Choudhary) इन दिनों मुश्किल में फंस गई है। सपना के खिलाफ लखनऊ की एक अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी (Arrest warrant issued) किया है।

पढ़ें :- Sapna Choudhary New Song: 'रेल की भंबीरी' सॉन्ग हुआ रिलीज, सपना चौधरी ने मचाया गदर

आपको बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खिलाफ यह गिरफ्तारी वारंट (Arrest warrant issued) एक डांस कार्यक्रम को रद्द करने और टिकट के पैसे वापस नहीं करने के मामले में जारी हुआ है। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के खिलाफ ये वारंट जारी किया है।

इस मामले में अगली सुनवाई अब 22 नवंबर को होगी। 14 अक्टूबर 2018 को इस मामले की एफआईआर थाना आशियाना में दर्ज कराई गई थी। इसमें सपना चौधरी के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय को भी आरोपी बनाया गया था।

खबरों के अनुसार ये मामला 3 साल पहले का है। 13 अक्टूबर 2018 को सपना का एक परफॉर्मेंस होना था जिसके लिए लोगों ने टिकट खरीदीं और इवेंट में पहुंचे थे। लेकिन सपना वहां नहीं पहुंचीं जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। इसके बाद लोगों ने जब अपने टिकट के पैसे वापस मांगे तो वो भी उन्हें नहीं मिले।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...