1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Patna High Court : सुब्रत रॉय के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी, जानें क्या है मामला?

Patna High Court : सुब्रत रॉय के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी, जानें क्या है मामला?

बिहार की राजधानी पटना से सहारा ग्रुप (Sahara Group) के चेयरमैन सुब्रत रॉय (Subrata Roy) के लिए शुक्रवार को बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। पटना हाई कोर्ट (Patna High Court) ने समन भेजने के बावजूद अदालत में पेश नहीं होने पर सुब्रत रॉय (Subrata Roy) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest warrant) जारी कर दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार की राजधानी पटना से सहारा ग्रुप (Sahara Group) के चेयरमैन सुब्रत रॉय (Subrata Roy) के लिए शुक्रवार को बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। पटना हाई कोर्ट (Patna High Court) ने समन भेजने के बावजूद अदालत में पेश नहीं होने पर सुब्रत रॉय (Subrata Roy) के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest warrant) जारी कर दिया है।

पढ़ें :- महराजगंज:108 बोरी अवैध गेंहू के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार,भेज गया जेल

हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद सुब्रत रॉय (Subrata Roy) शुक्रवार  को कोर्ट में पेश में नहीं हुए, जिसके बाद मामले की सुनवाई कर रही पीठ ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया। कोर्ट के आदेश के अनुसार, 3 राज्‍यों के पुलिस महानिदेशकों/प्रमुखों (DGP/CP) को गिरफ्तारी वारंट (Arrest warrant)  भेजा जाएगा।

बिहर के साथ ही उत्‍तर प्रदेश और दिल्‍ली के पुलिस प्रमुख के पास गिरफ्तारी वारंट (Arrest warrant)  भेजा जाएगा। बता दें कि सुब्रत रॉय (Subrata Roy) से जुड़े केस की सुनवाई के लिए 13 मई को फिजिकल तौर पर अदालत लगी थी, इसके बावजूद सुब्रत रॉय (Subrata Roy) सहारा कोर्ट में पेश नहीं हुए। इससे पहले सुब्रत रॉय (Subrata Roy) को शारीरिक तौर पर कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...