उप्र में 25 हजार का इनामी बदमाश संदीप गिरफ्तार

up-police1

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया। इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को दी।

Arrested 25000 Prized Scandal Sandeep Arrested :

पुलिस के मुताबिक, संदीप लूट के मामले में वांछित था और उस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। फिलहाल, पुलिस टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। मुठभेड़ परसौली गांव में हुई। यहां रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी।

इस पर घेराबंदी कर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को धर दबोचा गया। जबकि एक अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश संदीप हरदोई के कैथोलिया का निवासी बताया जा रहा है। उस पर चोरी, लूट के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, लूट के एक मामले में वांछित होने के कारण पुलिस ने इस बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार कर लिया गया। इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को दी।पुलिस के मुताबिक, संदीप लूट के मामले में वांछित था और उस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। फिलहाल, पुलिस टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है। मुठभेड़ परसौली गांव में हुई। यहां रात्रि गश्त के दौरान पुलिस को बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली थी।इस पर घेराबंदी कर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को धर दबोचा गया। जबकि एक अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार बदमाश संदीप हरदोई के कैथोलिया का निवासी बताया जा रहा है। उस पर चोरी, लूट के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, लूट के एक मामले में वांछित होने के कारण पुलिस ने इस बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था।