7.5 करोड़ छोडकर आरोपी फरार, पौंटी चड्ढा ग्रुप से है संबंध

Arrested Atul Bhatia Absconding Up Police Custody

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को 7.5 करोड़ की नई करेंसी पकड़े जाने के मामले में नया मोड आ गया है। हसनगंज पुलिस ने अतुल भाटिया को पौंटी चड्ढा ग्रुप की 7.5 करोड़ रुपये की नई करेंसी के साथ हिरासत में लिया था। अतुल पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गया है। पुलिस इस मामले में अपना पल्ला झाड़ते हुए इस मामले का दोषी इनकम टैक्स विभाग को बता रही है।




वहीं इनकम टैक्स अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने बयान दर्ज करके पुलिस को सौंप दिया था पुलिस के पास से भाटिया कहां गया उन्हें जानकारी नहीं। इस मामले के बाद पुलिस पर गंभीर आरोप लग्ग रहे हैं, सूत्रों की मानें तो भाटिया पुलिस से साठगांठ कर फरार हुआ है।


ये था मामला—

हसनगंज पुलिस ने चेकिंग के दौरान शनिवार सुबह डालीगंज पुल पर दो लग्जरी कारों से ले जाई जा रही पौंटी चड्ढा ग्रुप की 7.5 करोड़ रुपये की नई करेंसी बरामद की थी। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया था। आयकर अधिकारियों के मुताबिक, पकड़े गये कर्मचारियों में राजेश, अवधेश और एसोसिएशन का प्रमुख अतुल भाटिया था।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार को 7.5 करोड़ की नई करेंसी पकड़े जाने के मामले में नया मोड आ गया है। हसनगंज पुलिस ने अतुल भाटिया को पौंटी चड्ढा ग्रुप की 7.5 करोड़ रुपये की नई करेंसी के साथ हिरासत में लिया था। अतुल पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गया है। पुलिस इस मामले में अपना पल्ला झाड़ते हुए इस मामले का दोषी इनकम टैक्स विभाग को बता रही है। वहीं इनकम टैक्स अधिकारियों का…