1. हिन्दी समाचार
  2. मुख्यमंत्री आवास सहित 50 इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले गिरफ्तार

मुख्यमंत्री आवास सहित 50 इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले गिरफ्तार

Arrested For Threatening To Bomb Cm House

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास समेत 50 इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपियों को पुलिस ने रविवार गोंडा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ राजधानी के गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। सीएम आवास समेत अन्य 50 जगहों को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की है।

पढ़ें :- क्या कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगा तो आप गाली देने लगेंगे, मैकस्वेल ने फैंस की लगाई जम के क्लास

बताया जा रहा है कि चार लोग पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। यह धमकी देने के चार आरोपितों को गोंडा से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में लखनऊ के गौतम पल्ली थाना में रिपोर्ट दर्ज है। लखनऊ पुलिस की टीम ने आरोपी मुकेश और राजा बाबू साथ दो को गिरफ्तार किया है।

एसीपी सेंट्रल अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों को गोण्डा से गिरफ्तार किया गया है। इन्हें लखनऊ लाने की तैयारी की जा रही है। पूछताछ में सामने आया कि दोनों ही आरोपी गांव में रहकर खेती करते हैं। ग्राम प्रधान इनका शौचालय बनने नहीं दे रहा था।

ग्राम प्रधान की नाराजगी के चलते इन्होंने डायल 112 के व्हाट्सऐप नंबर पर मैसेज कर सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी। दोनों आरोपी सगे भाई हैं। आरोपियों दो दिन पहले डायल 112 के व्हाट्सऐप पर धमकी भरा मेसेज भेजा था। इन दोनों आरोपियों को गोण्डा के छपिया से गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें :- करीब दो साल बाद एक ही हेलिकॉप्टर में उड़ान भरेंगे पायलट और अशोक गहलोत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...