1. हिन्दी समाचार
  2. 1.03 लाख बिजली का बिल भरने के लिए परेशान अरशद वारसी, बीच रहे अपनी…

1.03 लाख बिजली का बिल भरने के लिए परेशान अरशद वारसी, बीच रहे अपनी…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Arshad Warsi Upset To Pay 1 03 Lakh Electricity Bill Stay In His

कोरोना काल में हर किसी को अलग-अलग तरह की समस्या का सामना करना पड़ा. किसी को काम की फ़िक्र तो किसी को खाने की लेकिन इस बीच जिस समस्या से सबसे ज्यादा परेशान हुए लोग वो है बिजली का बिल.

पढ़ें :- बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका:  मुकुल रॉय के बाद 25 विधायक तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

दरअसल हर किसी के घर इस महीने आया बिजली का बढ़ा हुआ बिल देखकर आम इंसान ही नहीं बल्कि बड़े बड़े स्टार्स को भी झटका लगा। तापसी पन्नू, सोहा अली खान, हुमा कुरैशी और राज कुंद्रा समेत कई सेलेब्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

इसी बीच अब अरशद वारसी भी बिल चुकाने के लिए अपनी पैंटिग्स बेचने की सोच रहे हैं। इतना ही नहीं अगर अगले महीने भी यही हाल रहा तो एक्टर अपनी किडनी बेचकर बिल भरने की तैयारी में हैं।

आर्टपीस और पैंटिंग्स की कर रहे सेल 

लॉकडाउन के बाद से ही अरशद लगातार अपने हाथों से बनाए हुए कुछ आर्टपीस और पैंटिंग्स की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं इन सब के बीच उनका 1.03 लाख का बिजली का बिल भी सुर्खियों में है।

हाल ही में अपनी ट्विटर वॉल पर एक्टर ने अपनी पैंटिग्स की तारीफ होता देख लिखा, ‘प्लीज मेरी पैंटिंग्स खरीद लो मुझे अडानी इलेक्ट्रिक बिल भरना है। और किडनी मैंने अगले महीने के लिए रखी है’।अरशद के सेंस ऑफ ह्यूमर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है।

जहां कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अरशद की पैंटिंग्स खरीदने के लिए खुद अपनी किडनी बेचनी पड़ेगी वहीं कुछ ऐसे भी सेलेब्स हैं जो इन्हें खरीदने के लिए पहले ही रिजर्वेशन करवा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X