अर्शी खान ने पुजारी से उधार लिए 40 हजार, वापस मांगने पर लगाया यौन शोषण का आरोप

अर्शी खान ने पुजारी से उधार लिए 40 हजार, वापस मांगने पर लगाया यौन शोषण का आरोप
अर्शी खान ने पुजारी से उधार लिए 40 हजार, वापस मांगने पर लगाया यौन शोषण का आरोप

मुंबई। रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार एक पुजारी ने अर्शी पर पैसे लेकर वापस ना करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद अर्शी खान ने पुजारी पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया है। अर्शी का कहना है, उनके बारे में गलत अफवाह उड़ाई जा रही है, ऐसी कोई रकम उन्होने किसी से उधार नहीं ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई के कांदिवली साईं धाम मंदिर के पुजारी रमेश जोशी से अर्शी खान ने दो साल पहले 40 हजार रुपए उधार लिए थे जो अभी तक चुकता नहीं किए। कई बार कहने के बाद भी जब पुजारी को उसका पैसा वापस नहीं मिला तो मंगलवार को उसने समता नगर पुलिस स्टेशन में अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुजारी रमेश का कहना है कि अर्शी खान और पब्लिसिस्ट फेल्न की उससे मुलाकात साल 2015 के सितंबर माह में हुई थी। अर्शी मंदिर में लगातार दर्शन के लिए आती रहती थीं।

{ यह भी पढ़ें:- इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस का सीजन 12, सलमान ही करेंगे होस्ट }

आरोप है कि अर्शी ने पुजारी से पर्स चोरी होने की बात कहकर 40 हजार रुपये उधार लिए और जल्द ही चुकाने की बात काही थी। हालांकि कई दिन बाद पुजारी ने जब पैसों की मांग की, तो अर्शी साफ मुकर गईं और मंदिर आना भी बंद कर दिया। वहीं, अर्शी खान ने पंडित के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है। अर्शी खान के पब्लिसिस्ट फेल्न का कहना है अर्शी ने कोई भी रकम पंडित से उधार नहीं ली है, वह सिर्फ उसे बदनाम करने की साजिश कर रहा है। पुलिस ने किसी भी तरह का केस अर्शी के खिलाफ दर्ज नहीं किया है।

{ यह भी पढ़ें:- शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने पर पहली बार सामने आईं अर्शी खान, किया चौंकाने वाला खुलासा }

मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' में कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार एक पुजारी ने अर्शी पर पैसे लेकर वापस ना करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद अर्शी खान ने पुजारी पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया है। अर्शी का कहना है, उनके बारे में गलत अफवाह उड़ाई जा रही है, ऐसी कोई रकम उन्होने किसी से उधार…
Loading...