बिग बॉस 11: अर्शी खान को जब बॉयफ्रेंड ने सरेआम मारा थप्पड़, जानें वजह

arshi1

मुंबई। बिग बॉस के घर में अर्शी खान एक दमदार कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं। घर में आग लगाने के अलावा अर्शी अपनी नाइटी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। साथ ही हीतेन के साथ उनकी केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब हंसाती हैं। हीतेन उन्हें नागिन कहकर पुकारते हैं लेकिन अर्शी इसका बुरा नहीं मानती।

Arshi Khan Reveals Her Ex Boyfriend Slapped Her Very Hard Reason Will Shock You :

अर्शी ने ‌शिल्पा से एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने एक बार सबके सामने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। अर्शी ने कहा, ‘मैं भोपाल के एक हॉस्पिटल में फीजियोथेरेपी का काम करती थी। मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझे लेकर काफी इनसिक्योर रहता था। वो पूरा टाइम मेरे हॉस्पिटल के बाहर से मुझ पर नजर रखता था।’

अर्शी आगे कहती हैं, ‘वो बारिश के समय भी बाहर ही खड़ा रहता था। एक दिन बहुत गर्मी थी और हॉस्पिटल में किसी-किसी डिपार्टमेंट में ही एसी लगा था। गर्मी की वजह से मेरे बहुत पसीना आ रहा था। तभी मेरा ब्वॉयफ्रेंड आया और मुझे देखते ही पेशेंट के सामने थप्पड़ मार दिया।’ पसीने से भीगी अर्शी को थप्पड़ मारने के बाद उनका ब्वॉयफ्रेंड बोला- ‘तू सोकर आ रही है वहां सर्जरी डिपार्टमेंट से।’

ये सुनकर शिल्पा हैरान रह गईं। साथ ही उन्होंने अर्शी से पूछा कि फिर तुमने उसे थप्पड़ नहीं मारा। तब अर्शी कहती हैं नहीं मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया था।

मुंबई। बिग बॉस के घर में अर्शी खान एक दमदार कंटेस्टेंट बनकर उभरी हैं। घर में आग लगाने के अलावा अर्शी अपनी नाइटी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। साथ ही हीतेन के साथ उनकी केमेस्ट्री भी दर्शकों को खूब हंसाती हैं। हीतेन उन्हें नागिन कहकर पुकारते हैं लेकिन अर्शी इसका बुरा नहीं मानती।अर्शी ने ‌शिल्पा से एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने एक बार सबके सामने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। अर्शी ने कहा, 'मैं भोपाल के एक हॉस्पिटल में फीजियोथेरेपी का काम करती थी। मेरा ब्वॉयफ्रेंड मुझे लेकर काफी इनसिक्योर रहता था। वो पूरा टाइम मेरे हॉस्पिटल के बाहर से मुझ पर नजर रखता था।'अर्शी आगे कहती हैं, 'वो बारिश के समय भी बाहर ही खड़ा रहता था। एक दिन बहुत गर्मी थी और हॉस्पिटल में किसी-किसी डिपार्टमेंट में ही एसी लगा था। गर्मी की वजह से मेरे बहुत पसीना आ रहा था। तभी मेरा ब्वॉयफ्रेंड आया और मुझे देखते ही पेशेंट के सामने थप्पड़ मार दिया।' पसीने से भीगी अर्शी को थप्पड़ मारने के बाद उनका ब्वॉयफ्रेंड बोला- 'तू सोकर आ रही है वहां सर्जरी डिपार्टमेंट से।'ये सुनकर शिल्पा हैरान रह गईं। साथ ही उन्होंने अर्शी से पूछा कि फिर तुमने उसे थप्पड़ नहीं मारा। तब अर्शी कहती हैं नहीं मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया था।