ये क्या टास्क में अर्शी खान को नाइटी का देना पड़ा बलिदान

मुंबई। बिग बॉस में ‘नाइटी गर्ल’ के नाम से मशहूर हुई अर्शी खान को नाइटी का ही देना पड़ा बलिदान। घर में हमेशा नाइटी पहनने वाली अर्शी ने अपने साथी को बचाने के लिए नाइटी का बलिदान दिया।

अर्शी जब से बिगबॉस के घर में एंटर हुई हैं तब से वो सिर्फ नाइटी में ही नजर आ रही हैं। लेकिन बिग बॉस में 13 से 14 नवंबर तक चले फ्रेंडशिप टास्क में बहुत ही अजीबो-गरीब चीजें देखने को मिली। जैसा कि टास्क में प्रियांक और आकाश अपना सिर तक मुंडवा चुके हैं तो हिना को अपना आठ साल पुराना टेडी वियर तक नष्ट करना पड़ा।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11: बंदगी के प्यार ने पुनीश को नॉमिनेशन से बचाया }

यहां तक तो फिर भी ठीक था लेकिन घर में सिर्फ नाइटी में दिखने वाली अर्शी खान के लिए बड़ी समस्या ये हो गयी है कि अब उनके पास पहनने के बहुत कम ऑप्शन ही बचे हैं। अर्शी अपने साथ ज़्यादातर नाइटी ही लेकर आई थीं ऐसे में उनके लिए घर में एक हफ्ते तक किसी ना किसी कंटेस्टेंट के कपड़े शेयर करने पड़ेंगे।

बता दें कि बिग बॉस के फ्रेंडशिप टास्क में विकास को अर्शी को इस बात के लिए राजी करना था कि अगर वे अपनी सारी नाइटी त्याग दे तो वे इस हफ्ते नॉमीनेट होने से बच जाएंगे। फ्रेंडशिप टास्क के जरिए घर में सपना और बेन घर से बेघर होने के लिए नॉमीनेट हुए हैं। लेकिन वहीं, हिना खान भी इस हफ्ते घर से बाहर जाने की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। लेकिन, गेम के मुताबिक, इस बार घर से बेघर होने की बारी सपना चौधरी की लग रही है।

{ यह भी पढ़ें:- पद्मावती पर ​दीपिका की सफाई, सुनकर दंग रह गए दबंग सलमान }

Loading...