1. हिन्दी समाचार
  2. वीरेंद्र सहवाग की पत्‍नी आरती के साथ 4.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, FIR दर्ज

वीरेंद्र सहवाग की पत्‍नी आरती के साथ 4.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, FIR दर्ज

Arti Wife Of Virender Sehwag Business Partners Forging Signatures Case

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज कराई है। उनके मुताबिक पार्टनरों ने उनके जाली हस्ताक्षर से कर्जदाताओं से 4.5 करोड़ रुपए का लोन लिया। पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

पढ़ें :- जब बिना कपड़ों के इंस्टा पर दिखीं अनुषा दांडेकर, फैंस के उड़े होश... जरा संभल कर देखें तस्वीरें

आरती ने आरोप लगाया है कि वह रोहित कक्कर नाम के एक शख्स की फर्म में पार्टनर बनी थीं। यह फर्म दिल्ली के अशोक विहार फर्म में स्थित है। आरती सहवाग ने अपनी शिकायत में कहा कि रोहित समेत करीब 6 दूसरे लोगों ने उनके साथ धोखाधड़ी की। इस फर्म के लोगों ने बिना आरती सहवाग की जानकारी के एक दूसरी कंपनी को बताया कि उनकी फर्म के साथ वीरेंद्र सहवाग जैसे फेमस क्रिकेटर की पत्नी जुड़ी हैं।

आरती के आरोप के मुताबिक, पति वीरेंद्र सहवाग का नाम का इस्तेमाल करके रोहित कक्कर समेत दूसरे पार्टनर्स ने दूसरी फर्म से करीब साढ़े चार करोड़ रुपए का लोन ले लिया, जिसके लिए आरती सहवाग के फर्जी सिग्नेचर भी कर दिए। जबकि पार्टनर बनते वक्त तय हुआ था कि बिना उनकी परमिशन के कोई काम नहीं होगा।

फ़िलहाल आरती सहवाग की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू सेल ने आरोपियों के खिलाफ 420 धारा के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- IPL 2020: जब बोल्ड होने के बाद धोनी ने अपने इस काम से जीता सबका दिल...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...