‘गुस्‍से वाले हनुमान’ के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की ऐसी तस्‍वीर

'गुस्‍से वाले हनुमान' के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की ऐसी तस्‍वीर
'गुस्‍से वाले हनुमान' के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की ऐसी तस्‍वीर

नई दिल्ली। गुस्से वाली हनुमान की तस्वीर काफी वायरल हुई. कार के पीछे और सोशल मीडिया पर काफी देखी गई। तस्वीर इतनी वायरल हुई कि पीएम मोदी जब कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान रैलियों में आए थे तो उन्होंने करण आचार्य के इस आर्ट की काफी तारीफ की थी। उन्होंने तस्वीर को बेहद शानदार बताया था. इसके बाद रिटर्न गिफ्त के तौर पर करन ने मोदी की ये तस्‍वीर तैयार की है।

Artist Karan Acharya Made Pm Narendra Modi Scatch Viral Photo :

'गुस्‍से वाले हनुमान' के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की तस्‍वीर
‘गुस्‍से वाले हनुमान’ के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की तस्‍वीर

तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ”सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद। आपको धन्यवाद देने के लिए छोटा सा गिफ्ट है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा।” उन्होंने अब पीएम मोदी की तस्वीर बनाई है। जिसमें वो मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

बता दे की  करण आचार्य ने 6 मई को उन्होंने सबसे पहली फोटो डाली थी। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की आंखें बनाई थीं। जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी के आधे स्कैच को दिखाया। 11 मई को उन्होंने फिर आधी-अधूरी स्कैच की तस्वीर डाली और 15 मई को पूरी तस्वीर शेयर की।

'गुस्‍से वाले हनुमान' के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की तस्‍वीर
‘गुस्‍से वाले हनुमान’ के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की तस्‍वीर

कैसे बनाई गई थी गुस्से वाले हनुमान की तस्वीर

हनुमान जी की गुस्‍से वाली तस्‍वीर किस तरह बनाई गई इस पर करण आचार्य कहते हैं,  ‘गणेश चतुर्थी के दौरान मेरे दोस्तों ने एक ऐसी तस्वीर बनाने को कहा जो काफी यूनीक हो। हमने कुछ अलग आर्टवर्क करने की सोची। गूगल में सर्च करने पर भगवान हनुमान की कई तस्वीरें आती हैं। मैंने उनसे कुछ अलग करने की सोची। मैंने एक ही रंग से हनुमान की तस्वीर बनाने के बारे में सोचा। मैंने ऑरेंज कलर सिलेक्ट किया क्योंकि ये रंग भगवान हनुमान का प्रतीक माना जाता है। इस आर्ट को बनाने में आधे घंटे का समय लगा। मुझे यकीन नहीं था कि ये तस्वीर इतनी वायरल हो जाएगी।”

नई दिल्ली। गुस्से वाली हनुमान की तस्वीर काफी वायरल हुई. कार के पीछे और सोशल मीडिया पर काफी देखी गई। तस्वीर इतनी वायरल हुई कि पीएम मोदी जब कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान रैलियों में आए थे तो उन्होंने करण आचार्य के इस आर्ट की काफी तारीफ की थी। उन्होंने तस्वीर को बेहद शानदार बताया था. इसके बाद रिटर्न गिफ्त के तौर पर करन ने मोदी की ये तस्‍वीर तैयार की है।[caption id="attachment_291156" align="aligncenter" width="700"]'गुस्‍से वाले हनुमान' के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की तस्‍वीर 'गुस्‍से वाले हनुमान' के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की तस्‍वीर[/caption]तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ''सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद। आपको धन्यवाद देने के लिए छोटा सा गिफ्ट है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा।'' उन्होंने अब पीएम मोदी की तस्वीर बनाई है। जिसमें वो मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।बता दे की  करण आचार्य ने 6 मई को उन्होंने सबसे पहली फोटो डाली थी। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की आंखें बनाई थीं। जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी के आधे स्कैच को दिखाया। 11 मई को उन्होंने फिर आधी-अधूरी स्कैच की तस्वीर डाली और 15 मई को पूरी तस्वीर शेयर की।[caption id="attachment_291157" align="aligncenter" width="678"]'गुस्‍से वाले हनुमान' के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की तस्‍वीर 'गुस्‍से वाले हनुमान' के पेंटर करण आचार्य ने बनाई मोदी की तस्‍वीर[/caption]कैसे बनाई गई थी गुस्से वाले हनुमान की तस्वीरहनुमान जी की गुस्‍से वाली तस्‍वीर किस तरह बनाई गई इस पर करण आचार्य कहते हैं,  ‘गणेश चतुर्थी के दौरान मेरे दोस्तों ने एक ऐसी तस्वीर बनाने को कहा जो काफी यूनीक हो। हमने कुछ अलग आर्टवर्क करने की सोची। गूगल में सर्च करने पर भगवान हनुमान की कई तस्वीरें आती हैं। मैंने उनसे कुछ अलग करने की सोची। मैंने एक ही रंग से हनुमान की तस्वीर बनाने के बारे में सोचा। मैंने ऑरेंज कलर सिलेक्ट किया क्योंकि ये रंग भगवान हनुमान का प्रतीक माना जाता है। इस आर्ट को बनाने में आधे घंटे का समय लगा। मुझे यकीन नहीं था कि ये तस्वीर इतनी वायरल हो जाएगी।''