1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोयला से पोट्रेट बनाकर कलाकार ने दी पीएम मोदी की मां हीरा बा को श्रद्धांजलि, देखें VIDEO

कोयला से पोट्रेट बनाकर कलाकार ने दी पीएम मोदी की मां हीरा बा को श्रद्धांजलि, देखें VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मां हीरा बेन मोदी (Heera Ben Modi) का 100 वर्ष की उम्र में शुक्रवार सुबह निधन हो गया है। नम-आंखों से परिजनों और रिश्तेदारों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया है। इस दुखद खबर सुनने के बाद हर कोई प्रधानमंत्री की दिवंगत मां को श्रद्धांजलि दे रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

अमरोहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मां हीरा बेन मोदी (Heera Ben Modi) का 100 वर्ष की उम्र में शुक्रवार सुबह निधन हो गया है। नम-आंखों से परिजनों और रिश्तेदारों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया है। इस दुखद खबर सुनने के बाद हर कोई प्रधानमंत्री की दिवंगत मां को श्रद्धांजलि दे रहा है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

वहीं समसामयिक घटनाओं पर कलाकृति बनाने वाले अमरोहा के एक आर्टिस्ट जावेद खान अमरोही (Artist Javed Khan Amrohi) ने भी प्रधानमंत्री मोदी की माता हीरा बा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कोयले की मदद से एक पोट्रेट बनाकर अपनी श्रद्धांजलि दी है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: शुभमन गिल के तूफानी शतक के साथ टीम इंडिया ने दिया न्यूजीलैंड को 235 रनों का लक्ष्य

बता दें कि पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट के माध्यम से अपनी मां हीरा बा के निधन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि ‘शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...