1. हिन्दी समाचार
  2. सरोज खान के निधन पर कलाकारों ने जताया शोक, महानायक ने लिखा-हाथ जुड़े हैं, मन अशांत

सरोज खान के निधन पर कलाकारों ने जताया शोक, महानायक ने लिखा-हाथ जुड़े हैं, मन अशांत

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Artists Mourn The Death Of Saroj Khan The Megastar Wrote Hands Are Connected Mind Disturbed

डांसिंग क्वीन सरोज खान आज हमारे बीच नहीं रही देर रात दिल का दौरा पड़ने की वजह से सरोज खान का निधन हो गया। ऐसा बताया जा रहा है कि सरोज खान पिछले कई दिनो से बीमार चल रही थी।

पढ़ें :- PUBG Mobile खेलने वालो में ख़ुशी की लहर, जल्द आ रहा है Battlegrounds Mobile India

ऐसा माना जा रहा है बॉलीवुड को बैक टू बैक बड़े झटके लगते चले जा रहें है पहले इरफान खान फिर ऋषिकपूर और सुशांत सिंह और अब सरोज खान के निधन के बाद इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हर कोई शोक मे डूबा हुआ है। सरोज के निधन पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने दुख जताया है।

माधुरी दीक्षित

सरोज खान के साथ अपने कुछ फोटोज शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा, ‘अपनी दोस्त और गुरु सरोज खान के निधन से मैं टूट गई हूं। डांस में अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचाने में मेरी मदद करने के लिए मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी। दुनिया ने एक अद्भुत प्रतिभाशाली व्यक्ति को खो दिया है। मैं आपको याद करूंगी। उनके परिवार के प्रति मेरी सच्ची संवेदनाएं हैं। #RIPSarojji’

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘प्रार्थनाएं, हाथ जुड़े हैं, मन अशांत’।

अनुपम खेर

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘डान्स की मल्लिका #सरोज खान जी अलविदा। आपने कलाकारों को ही नहीं बल्कि पूरे हिन्दुस्तान को बहुत ख़ूबसूरती से सिखाया कि “इन्सान शरीर से नहीं, दिल और आत्मा से नाचता है”। आपके जाने से नृत्य की एक लय डगमगा जाएगी। मैं पर्सनली ना सिर्फ़ आपको बल्कि आपकी मीठी डांट को भी बहुत मिस करूंगा।’

पढ़ें :- Good news : कोविड इलाज में गेम चेंजर दवा '2DG' , बच्चों पर भी असरदार होगी

अक्षय कुमार

रितेश देशमुख

उर्मिला मातोंडकर

जैकलीन फर्नांडीस

https://www.instagram.com/p/CCKjTskHqQl/?utm_source=ig_embed

अपने करियर मे 2000 से भी ज्यादा गानो को कोरियोग्राफ करने वाली सरोज खान ने महज तीन साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम शुरू कर दिया था। इसके बाद 50 के दशक में उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के रूप में नई पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे असिस्टेंट डायरेक्टर बनीं और 1974 में आई फिल्म ‘गीता मेरा नाम’ से उन्हें बतौर स्वतंत्र कोरियोग्राफर पहला ब्रेक मिला। आपको बता दें, ने आखिरी बार 2019 की फिल्म ‘कलंक’ के गाने ‘तबाह हो गए…’ में माधुरी दीक्षित को कोरियोग्राफ किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X