1. हिन्दी समाचार
  2. अरुण जेटली की हालत स्थिर, उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू एम्स मिलने पहुंचे

अरुण जेटली की हालत स्थिर, उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू एम्स मिलने पहुंचे

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

Arun Jaitley Admit In Delhi Aiims Health Update Of Bjp Leader Arun Jaitley

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत स्थिर है। उन्हें शुक्रवार को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। अरुण जेटली का इलाज एंडोक्रिनोलोजिस्ट नेफ्रोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है।

पढ़ें :- WTC Final : साउथैम्पटन में टीम इंडिया पहली पारी में 217 पर ऑल आउट, जैमिसन ने झटके पांच विकेट

सूत्रों के अनुसार जेटली को सांस लेने में तकलीफ है और उनके फेफड़ों में पानी भरा हुआ है। अरुण जेटली को कल रात से एम्स के आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। शनिवार सुबह अरुण जेटली की तबीयत जानने उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी एम्स पहुंचे।

वह सुबह 7.30 बजे एम्स पहुंचे और जेटली का इलाज कर रहे डॉक्टरों से उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली। करीब 20 मिनट तक अस्पताल में रुकने के बाद उप राष्ट्रपति वहां से चले गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेताओं ने शुक्रवार रात को ही एम्स पहुंचकर अरुण जेटली का हालचाल जाना।

एम्स की ओर से शुक्रवार रात को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि अरुण जेटली की हालत स्थिर है। उनका ब्लड प्रेशर सामान्य है। जेटली को कई विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। आपको बता दें कि पिछले साल ही अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। इस बार शरीर के साथ नहीं देने के चलते ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया था कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाए जिसे मान लिया गया।

पढ़ें :- खुशखबरी : देश में अब मुफ्त टीकाकरण, Co-Win पर पंजीकरण की अनिवार्य खत्म,न करें देर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X