स्वास्थ्य लाभ ले रहे अरूण जेटली ने सोशल मीडिया से विपक्ष को बनाया निशाना, कहीं ये बाते…

arun-jaitley
स्वास्थ्य लाभ ले रहे अरूण जेटली ने सोशल मीडिया से विपक्ष को बनाया निशाना, कहीं ये बाते...

Arun Jaitley Give Answer For Jobs By Socal Media

नई दिल्ली। केन्द्र सरकार में वित्त मंत्री अरूण जेटली आजकल स्वास्थ्य खराब होने के चलते स्वास्थ्य लाभ ले रहे है। इसके बावजूद भी उन्होने सोशल मीडिया के माध्यम से विपक्ष पर निशाना साधा है। वो लगातार सरकार का बचाव करते हुए विपक्ष पर सवाल दाग रहे है। नाम लिए बगैर उन्होने मनमोहन सिंह, जशवंत सिन्हा, पी. चिदंबरन समेत कई अर्थशास्त्रयों को जबाव देते हुए कहा कि भारत के जीडीपी में चौथी तिमाही में 7.7 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है। जिसके बाद से भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया की तेजी से बढ़ती हुई अर्थव्यवस्था बन गई है।

उन्होने कहा कि अर्थव्यवस्था का तेजी से बढ़ना अच्छा है। दूसरी तरफ रोजगार के बारे मे उन्होने कहा कि तमाम लोग जानना चाहते हैं कि देश में नौकरियां कहा है ? उन्होने कहा कि इस सवाल का जवाब तो सरकार के पास भी नहीं है। उन्होने कहा कि ये तो सच है कि इस वक्त नौकरियों के बाजार में नौकरियां मौजूद नहीं है। इस स्थिती में नौकरियों के बारे में चिंता करना लाजमी है।

आपको बता दें कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने से पहले ही उन्होंने युवाओं से वादा किया था कि वह 10 मिलियन रोजगार लाएंगे, लेकिन चार साल बीत जाने के बाद भी देश में नौकरियां पैदा नही हुई है। बता दें कि सरकारी आंकड़ों के अनुसार हर साल 1.2 मिलियन भारतीयों को नौकरी की जरूरत होती है। अपने पोस्ट में जेटली ने यूपीए सरकार के कार्यकाल को पॉलिसी पैरालिसिस बताते हुए एनडीए सरकार में बदलावों का जिक्र भी किया है। उनका कहना है कि केन्द्र सरकार युवाओं को रोजगार दिलाने के प्रतिबद्ध हैं।

नई दिल्ली। केन्द्र सरकार में वित्त मंत्री अरूण जेटली आजकल स्वास्थ्य खराब होने के चलते स्वास्थ्य लाभ ले रहे है। इसके बावजूद भी उन्होने सोशल मीडिया के माध्यम से विपक्ष पर निशाना साधा है। वो लगातार सरकार का बचाव करते हुए विपक्ष पर सवाल दाग रहे है। नाम लिए बगैर उन्होने मनमोहन सिंह, जशवंत सिन्हा, पी. चिदंबरन समेत कई अर्थशास्त्रयों को जबाव देते हुए कहा कि भारत के जीडीपी में चौथी तिमाही में 7.7 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है। जिसके…