1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. अरुण जेटली जी मुझसे बड़े थे और मेरे हर संकट में भाई का काम किए : अमित शाह

अरुण जेटली जी मुझसे बड़े थे और मेरे हर संकट में भाई का काम किए : अमित शाह

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली और भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अरुण जेटली स्टेडियम फिरोज शाह कोटला मैदान में पहुंचे हैं। यहां पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अरुण जेटली की प्रतिमा का अनावरण किया गया है। वहीं, इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी यहां पर मौजूद थे।

पढ़ें :- Corona new variants: कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर UP सरकार अलर्ट, इन जिलों में विशेष नजर रखने के निर्देश

उन्होंने इस दौरान कहा कि ये पल उनके लिए बेहद ही खास है और उनके लिए गर्व की बात है। कार्यक्रम में डीडीसीए अध्यक्ष रोहन जेटली और दिल्ली भाजपा के कई नेताओं के अलावा बोर्ड के कई पदाधिकारी पहुंचे। सौरभ गांगुली अमित शाह से बंगाल चुनाव को लेकर भी मुलाकात कर सकते हैं। गांगुली हाल ही में बंगाल के राज्यपाल से भी मिले थे।

वहीं, अरुण जेटली की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद अमित शाह ने कहा कि उनके लिए गर्व की बात है कि भारतीय क्रिकेट को कई बड़े खिलाड़ी दिए। जेटली स्पोर्ट्स मैन शीप वाले नेता थे। कांग्रेस द्वारा थोपी गई इमरजेंसी में जेल भी गए। इसके बाद देश की राजनीति में कई बड़ी जिम्मेदारी जेटली ने निभाई।

अमित शाह ने कहा कि आईपीएल ने भारतीय क्रिकेट की दशा और दिशा को बदल दिया है। इसके बारे में अरुण जेटली ने अपना कानूनी समझ वाला दिमाग लगाया। अरुण जी मुझसे बड़े थे और मेरे हर संकट में बड़े भाई का काम किया। अगर मैं इस बात से मुकर गया तो यह बड़ा धोखा होगा।

पढ़ें :- मुंबई में किसान महापंचायत: राकेश टिकैत बोले-MSP की गारंटी देने वाला कानून लाए केंद्र सरकार

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...