अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, लालकृष्ण आडवाणी मिलने पहुंचे एम्स

Arun Jaitley
अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक, लालकृष्ण आडवाणी मिलने पहुंचे एम्स

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक बनी है। उनसे मिलने के लिए एम्स में राष्ट्रपति समेत कई नेता पहुंचे थे। वहीं, आज बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी और केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत उनसे मिलने एम्स पहुंचे। पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को सांस लेने में परेशानी होने और बेचैनी महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि जेटली की हालत बेहद नाजुक है।

Arun Jaitleys Condition Very Critical Aiims Arrives To Meet Lk Advani :

बता दें कि, 10 अगस्त के बाद से अरुण जेटली का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है। सोमवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी अरुण जेटली के स्वास्थ्य की जानकारी लेने एम्स पहुंचे। इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एम्स जाकर अरुण जेटली के स्वास्थ्य का हाल-चाल लिया था। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, बीजेपी सांसद स्वप्नदास गुप्ता और राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह भी अरुण जेटली को देखने पहुंचे थे।

उधर, एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि पिछले दो दिन से दिल और फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है। वेंटीलेटर से भी फायदा न होने के कारण अरुण जेटली को एक्मो पर रखा है। डॉक्टरों का कहना है कि अरुण जेटली को सांस लेने में काफी परेशानी हो रही है। डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल हालत काफी नाजुक होने के कारण भविष्य के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता। बताया जा रहा है कि परिजनों की अपील के बाद एम्स प्रबंधन ने भी पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का मेडिकल बुलेटिन जारी करना बंद कर दिया है।

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक बनी है। उनसे मिलने के लिए एम्स में राष्ट्रपति समेत कई नेता पहुंचे थे। वहीं, आज बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी और केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत उनसे मिलने एम्स पहुंचे। पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली को सांस लेने में परेशानी होने और बेचैनी महसूस हो रही थी, जिसके बाद उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि जेटली की हालत बेहद नाजुक है। बता दें कि, 10 अगस्त के बाद से अरुण जेटली का मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है। सोमवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी अरुण जेटली के स्वास्थ्य की जानकारी लेने एम्स पहुंचे। इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एम्स जाकर अरुण जेटली के स्वास्थ्य का हाल-चाल लिया था। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, बीजेपी सांसद स्वप्नदास गुप्ता और राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह भी अरुण जेटली को देखने पहुंचे थे। उधर, एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि पिछले दो दिन से दिल और फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है। वेंटीलेटर से भी फायदा न होने के कारण अरुण जेटली को एक्मो पर रखा है। डॉक्टरों का कहना है कि अरुण जेटली को सांस लेने में काफी परेशानी हो रही है। डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल हालत काफी नाजुक होने के कारण भविष्य के बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता। बताया जा रहा है कि परिजनों की अपील के बाद एम्स प्रबंधन ने भी पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का मेडिकल बुलेटिन जारी करना बंद कर दिया है।