अरूण जेटली की और बिगड़ी हालत, वेंटीलेटर से ईसीएमओ पर किए गए शिफ्ट

arun jaitly
अरूण जेटली की और बिगड़ी हालत, वेंटीलेटर से ईसीएमओ पर किए गए शिफ्ट

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली की हालत काफी नाजुक हो गई है। वो बीते एक सप्ताह से एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि उनकी हालत इस वक्त इतनी खराब है कि डाक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर से हटाकर ईसीएमओ यानी एक्सट्राकॉर्पोरियल मेंब्रेन ऑक्सीजिनेशन पर रखा है।

Arun Jaitleys Condition Worsens Shift From Ventilator To Ecmo :

बता दें कि लगातार खराब हो रही अरूण जेटली हालत की जानकारी पाकर गृहमंत्री अमित शाह आज दोबारा उनका हाल जानने एम्स गए। साथ ही शाम करीब चार बजे जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक भी पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलने पहुंचे। उनके अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और बसपा सुप्रीमो मायावती भी पहुंचीं। मायावती ने अरूण जेटली के परिवारीजनों से मिलकर उनसे भी बातचीत की।

वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी जेटली से मिलने एम्स अस्पताल पहुंचे। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दिल्ली आए और हवाई अड्डे से सीधे अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे।

नई दिल्ली। पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली की हालत काफी नाजुक हो गई है। वो बीते एक सप्ताह से एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि उनकी हालत इस वक्त इतनी खराब है कि डाक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर से हटाकर ईसीएमओ यानी एक्सट्राकॉर्पोरियल मेंब्रेन ऑक्सीजिनेशन पर रखा है। बता दें कि लगातार खराब हो रही अरूण जेटली हालत की जानकारी पाकर गृहमंत्री अमित शाह आज दोबारा उनका हाल जानने एम्स गए। साथ ही शाम करीब चार बजे जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक भी पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलने पहुंचे। उनके अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और बसपा सुप्रीमो मायावती भी पहुंचीं। मायावती ने अरूण जेटली के परिवारीजनों से मिलकर उनसे भी बातचीत की। वहीं कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी भी जेटली से मिलने एम्स अस्पताल पहुंचे। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दिल्ली आए और हवाई अड्डे से सीधे अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे।