अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने किया हमला, एनपीपी विधायक समेत सात लोगों की मौत

jharkhand
झारखंड में हुआ IED धमाका, धमाके में 15 जवान घायल

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने एक बड़ा हमला किया है। हमले में एनपीपी के विधायक समेत सात लोगों के मरने की खबर है। तिरप जिले में उग्रवादियों ने इस हमले को अंजाम दिया है। वहीं इस हमले में विधायक के सुरक्षा कर्मी को भी गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी है।

Arunachal Pradesh Militants Attacked Seven Dead Including Mla :

हाल ही में विधायक तिरंग अबो अबोह ने एनपीपी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था। नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड के आतंकियों पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगा है। इस घटना पर मेघालय के सीएम कोनार्ड संगमा ने ट्वीट कर दुख जताते हुए कहा, एनपीपी इस घटना से बेहद हैरान है और यह सुन कर बेहद दुख हुआ कि इस हमले में विधायक तिरंग अबो अबोह की मौत हो गई। विधायक पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं।

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने एक बड़ा हमला किया है। हमले में एनपीपी के विधायक समेत सात लोगों के मरने की खबर है। तिरप जिले में उग्रवादियों ने इस हमले को अंजाम दिया है। वहीं इस हमले में विधायक के सुरक्षा कर्मी को भी गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी है। हाल ही में विधायक तिरंग अबो अबोह ने एनपीपी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था। नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड के आतंकियों पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगा है। इस घटना पर मेघालय के सीएम कोनार्ड संगमा ने ट्वीट कर दुख जताते हुए कहा, एनपीपी इस घटना से बेहद हैरान है और यह सुन कर बेहद दुख हुआ कि इस हमले में विधायक तिरंग अबो अबोह की मौत हो गई। विधायक पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं।