अरविन्द केजरीवाल समेत तीन पर 2014 के प्रदर्शन में आरोप हुए तय

arvind kejriwal
अरविन्द केजरीवाल समेत तीन पर 2014 के प्रदर्शन में आरोप हुए तय

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप विधायक सोमनाथ भारती पर 2014 के एक प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने और सरकारी कर्मचारियों के काम में बाधा डालने के मामले में आरोप तय किए हैं।

Arvind Kejriwal Along With Three Others Have Been Charged In The 2014 Show :

बताया जा रहा है कि अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने कहा कि यह मानने के लिए पर्याप्त साक्ष्य हैं कि प्रथम दृष्टया उन पर मामला और गंभीर संदेह बनता है। वहीं दिल्ली सीएम की तरफ से वहां मौजूद वकील इरशाद ने कहा कि केजरीवाल और सिसोदिया को दोषी नहीं मानने और मुकदमा चलाए जाने का दावा किया, जिसके बाद कोर्ट ने आरोप तय किए।

वहीं कोर्ट में मौजूद सोमनाथ भारती ने भी खुद को दोषी नहीं माना। विधायक राखी बिरला कोर्ट में मौजूद नहीं थी, जिसके चलते उनके खिलाफ आरोप नहीं तय किए जा सके। फिलहाल उन्हे आगामी आठ जुलाई को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए गए हैं, तभी आरोप तय किए जाएंगे।

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप विधायक सोमनाथ भारती पर 2014 के एक प्रदर्शन के दौरान राष्ट्रीय राजधानी में निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने और सरकारी कर्मचारियों के काम में बाधा डालने के मामले में आरोप तय किए हैं। बताया जा रहा है कि अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने कहा कि यह मानने के लिए पर्याप्त साक्ष्य हैं कि प्रथम दृष्टया उन पर मामला और गंभीर संदेह बनता है। वहीं दिल्ली सीएम की तरफ से वहां मौजूद वकील इरशाद ने कहा कि केजरीवाल और सिसोदिया को दोषी नहीं मानने और मुकदमा चलाए जाने का दावा किया, जिसके बाद कोर्ट ने आरोप तय किए। वहीं कोर्ट में मौजूद सोमनाथ भारती ने भी खुद को दोषी नहीं माना। विधायक राखी बिरला कोर्ट में मौजूद नहीं थी, जिसके चलते उनके खिलाफ आरोप नहीं तय किए जा सके। फिलहाल उन्हे आगामी आठ जुलाई को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए गए हैं, तभी आरोप तय किए जाएंगे।