कमल-केजरीवाल की इस मुलाक़ात के बाद सियासी अटकलें हुई तेज़

Arvind Kejriwal Meets Kamal Haasan In Chennai

चेन्नई। दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को साउथ के सुपरस्टार कमल हासन से चेन्नई स्थित उनके आवास पर मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात के बाद से सियासी अटकले तेज़ हो गयी कि आप कही कमल हासन के जरिये दक्षिण क्षेत्र में अपनी सियासी जमीन तो नहीं तलाश रही। हालांकि मुलाकात से क्या निष्कर्ष निकला, दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया। दोनों ने एक दूसरे की तारीफ की। केजरीवाल ने सिर्फ इतना कहा कि हासन को राजनीति में आना चाहिए।

मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा कि उनके पिता भी राजनीति से जुड़े रहे हैं। केजरीवाल की तारीफ करते हुए ऐक्टर ने कहा कि करप्शन से लड़ने को लेकर आप नेता की राष्ट्रीय स्तर पर छवि है। वहीं, केजरीवाल ने कहा कि देश करप्शन और सांप्रदायिकता के दौर से गुजर रहा है, ऐसे में लाइक माइडेंड लोगों को एक साथ आना चाहिए। मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए केजरीवाल ने कहा कि दोनों ने विभिन्न आइडियाज शेयर किया। देश और तमिलनाडु के हालात पर चर्चा की। केजरीवाल ने कहा कि दोनों मिलना और बातें करना जारी रखेंगे।

गौरतलब है कि इन दिनों कमल हासन के राजनीति में शामिल होने की चर्चाएं जोरों पर हैं। ऐसे में अरविंद केजरीवाल का हासन से मिलना काफी महत्वपूर्ण है। कमल के राजनीति में शामिल होने से तमिलनाडु के साथ-साथ देश की राजनीति पर भी एक बड़ा प्रभाव पड़ेगा।

चेन्नई। दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को साउथ के सुपरस्टार कमल हासन से चेन्नई स्थित उनके आवास पर मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात के बाद से सियासी अटकले तेज़ हो गयी कि आप कही कमल हासन के जरिये दक्षिण क्षेत्र में अपनी सियासी जमीन तो नहीं तलाश रही। हालांकि मुलाकात से क्या निष्कर्ष निकला, दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया। दोनों ने एक दूसरे की तारीफ की। केजरीवाल ने सिर्फ इतना…