अरविंद केजरीवाल के बदले सुर, कहा आर्थिक नरमी से निपटने को लेकर केन्द्र सरकार पर पूरा भरोसा

arvind kejriwal
 अरविंद केजरीवाल के बदले सुर, कहा आर्थिक नरमी से निपटने को लेकर केन्द्र सरकार पर पूरा भरोसा

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम की ​गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सुर बदल गए हैं। उन्होने शुक्रवार को कहा कि उन्हें केंद्र सरकार पर इस बात को लेकर पूरा भरोसा है कि वह आर्थिक नरमी से निपटने के लिए ठोस कदम उठाएगी। इस दौरान उन्होने कहा कि यह एक देश के रूप में एकजुट होकर खड़े होने तथा अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करने का समय है।

Arvind Kejriwal Said That The Central Government Has Full Faith In Dealing With The Economic Softening :

वो एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, तभी कहा कि मुझे इस बात का पूरा भरोसा है कि केंद्र सरकार आने वाले दिनों में आर्थिक नरमी को लेकर ठोस कदम उठाएगी। वहीं उन्होने कहा कि देश जिस स्थिती से गुजर रहा है ये ऐसा वक्त है, जब देश को एक साथ खड़े होकर इसे दुरूस्त करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जो भी कदम उठाएगी, दिल्ली सरकार उसे पूरा समर्थन देगी। मैं नौकरियों के नुकसान को लेकर निजी तौर पर चिंतित हूं। इस दौरान दिल्ली सीएम ने कहा कि यह गंभीर चिंता का विषय है, विशेषकर वाहन क्षेत्र, कपड़ा क्षेत्र, रियल एस्टेट और अन्य ऐसे क्षेत्र जिनमें नरमी का असर अधिक है।

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम की ​गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सुर बदल गए हैं। उन्होने शुक्रवार को कहा कि उन्हें केंद्र सरकार पर इस बात को लेकर पूरा भरोसा है कि वह आर्थिक नरमी से निपटने के लिए ठोस कदम उठाएगी। इस दौरान उन्होने कहा कि यह एक देश के रूप में एकजुट होकर खड़े होने तथा अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करने का समय है। वो एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, तभी कहा कि मुझे इस बात का पूरा भरोसा है कि केंद्र सरकार आने वाले दिनों में आर्थिक नरमी को लेकर ठोस कदम उठाएगी। वहीं उन्होने कहा कि देश जिस स्थिती से गुजर रहा है ये ऐसा वक्त है, जब देश को एक साथ खड़े होकर इसे दुरूस्त करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जो भी कदम उठाएगी, दिल्ली सरकार उसे पूरा समर्थन देगी। मैं नौकरियों के नुकसान को लेकर निजी तौर पर चिंतित हूं। इस दौरान दिल्ली सीएम ने कहा कि यह गंभीर चिंता का विषय है, विशेषकर वाहन क्षेत्र, कपड़ा क्षेत्र, रियल एस्टेट और अन्य ऐसे क्षेत्र जिनमें नरमी का असर अधिक है।