विवेक तिवारी हत्या पर बोले केजरीवाल, कहा- हिंदुओं की हितैषी नहीं BJP, सत्ता के लिए सबको मार देगी

केजरीवाल का BJP पर हमला, कहा- हिंदुओं की हितैषी नहीं BJP, सत्ता के लिए सबको मार देगी
विवेक तिवारी हत्या पर बोले केजरीवाल, कहा- हिंदुओं की हितैषी नहीं BJP, सत्ता के लिए सबको मार देगी

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार देर रात पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल की गोली से ऐपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की मौत पर देश भर में सवाल उठ रहे हैं। लेकिन इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से इसे सांप्रदायिक ऐंगल दे दिया गया है। उन्होंने इस हत्‍याकांड को ‘हिंदू की हत्‍या’ बता दिया। केजरीवाल के इस बयान के बाद लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं।

Arvind Kejriwal Says Bjp Does Not Protect The Interest Of Hindus On Vivek Tiwari Murder Case :

केजरीवाल ने ट्वीट किया कि विवेक को आखिर क्यों मारा? केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी नेता पूरे देश में हिंदू लड़कियों का रेप करते घूमते हैं। वो हिंदुओं के हितैषी नहीं हैं. अगर सत्ता पाने के लिए इन्हें सभी हिंदुओं का कत्ल भी करना पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे। इस ट्वीट के बाद सियासत गर्म हो गयी लोग केजरीवाल को ट्रोल कर रहे है।

मनोज तिवारी ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘केजरीवाल जी अगर आप अपनी गटर स्‍तर की पॉलिटिक्स से बाहर निकलकर आओ तो आपको बता दूं कि दोषियों को सस्‍पेंड करके 24 घंटे के अंदर जेल की सलाखों में डाल दिया गया। एसआईटी का गठन करके जांच शुरू कर दी गयी है और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा हो इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।’ बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी केजरीवाल पर अटैक करते हुए उनके बयान को संतोष कोली से जोड़ दिया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर विस्तार में शुक्रवार देर रात पुलिस कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने ऐपल के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी थी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से यूपी पुलिस कटघरे में आ गई है। हालांकि घटना के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल को नौकरी से निकाल दिया गया है।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार देर रात पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल की गोली से ऐपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की मौत पर देश भर में सवाल उठ रहे हैं। लेकिन इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से इसे सांप्रदायिक ऐंगल दे दिया गया है। उन्होंने इस हत्‍याकांड को 'हिंदू की हत्‍या' बता दिया। केजरीवाल के इस बयान के बाद लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि विवेक को आखिर क्यों मारा? केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी नेता पूरे देश में हिंदू लड़कियों का रेप करते घूमते हैं। वो हिंदुओं के हितैषी नहीं हैं. अगर सत्ता पाने के लिए इन्हें सभी हिंदुओं का कत्ल भी करना पड़े तो ये दो मिनट नहीं सोचेंगे। इस ट्वीट के बाद सियासत गर्म हो गयी लोग केजरीवाल को ट्रोल कर रहे है। मनोज तिवारी ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, 'केजरीवाल जी अगर आप अपनी गटर स्‍तर की पॉलिटिक्स से बाहर निकलकर आओ तो आपको बता दूं कि दोषियों को सस्‍पेंड करके 24 घंटे के अंदर जेल की सलाखों में डाल दिया गया। एसआईटी का गठन करके जांच शुरू कर दी गयी है और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा हो इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।' बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी केजरीवाल पर अटैक करते हुए उनके बयान को संतोष कोली से जोड़ दिया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर विस्तार में शुक्रवार देर रात पुलिस कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने ऐपल के सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी थी, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से यूपी पुलिस कटघरे में आ गई है। हालांकि घटना के बाद आरोपी कॉन्स्टेबल को नौकरी से निकाल दिया गया है।