राहुल जी, मोदी के निजी भ्रष्टाचार को कब करेंगे बेनकाब: केजरीवाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी शुरू से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी से खासे नाराज है। शनिवार को ट्विटर पर केजरीवाल ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि राहुल जी, आप मोदी जी के ‘निजी भ्रष्टाचार’ को कब बेनकाब करने जा रहे हैं?




कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में दावा किया था कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी भ्रष्टाचार से जुड़े अहम सबूत हैं। गांधी ने कहा था कि अगर वह इसका खुलासा करेंगे तो मोदी का गुब्बारा फूट जाएगा। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा था कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा, अगर वह संसद में बोलेंगे तो भूकंप आ जाएगा।

Arvind Kejriwal Slams Rahul Gandhi Asked When Are You Exposing Pm Modis Personal Corruption :


केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान के ट्वीट के बाद यह ट्वीट किया है जिसमें खेतान ने कहा कि अगर राहुल गांधी को सदन में बोलने की अनुमति नहीं दी जाती है तो उन्हें बाहर बोलना चाहिए और मोदी के बारे में जो जानकारी उनके पास है उसे बताना चाहिए।




अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोस्ताना मैच खेल रही है। भाजपा कहती है कि कांग्रेस के खिलाफ उसके पास अगस्ता वेस्टलैंड है। कांग्रेस कहती है कि भाजपा के खिलाफ उसके पास सहारा और बिरला है। दोनों तथ्य उजागर नहीं करते। केजरीवाल ने पहले मोदी पर उस वक्त सहारा और बिरला से करोड़ों रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी शुरू से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी से खासे नाराज है। शनिवार को ट्विटर पर केजरीवाल ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि राहुल जी, आप मोदी जी के 'निजी भ्रष्टाचार' को कब बेनकाब करने जा रहे हैं? कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में दावा किया था कि उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी भ्रष्टाचार से जुड़े अहम सबूत हैं। गांधी ने कहा था कि अगर वह इसका खुलासा करेंगे तो मोदी का गुब्बारा फूट जाएगा। इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा था कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा, अगर वह संसद में बोलेंगे तो भूकंप आ जाएगा। केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के नेता आशीष खेतान के ट्वीट के बाद यह ट्वीट किया है जिसमें खेतान ने कहा कि अगर राहुल गांधी को सदन में बोलने की अनुमति नहीं दी जाती है तो उन्हें बाहर बोलना चाहिए और मोदी के बारे में जो जानकारी उनके पास है उसे बताना चाहिए। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोस्ताना मैच खेल रही है। भाजपा कहती है कि कांग्रेस के खिलाफ उसके पास अगस्ता वेस्टलैंड है। कांग्रेस कहती है कि भाजपा के खिलाफ उसके पास सहारा और बिरला है। दोनों तथ्य उजागर नहीं करते। केजरीवाल ने पहले मोदी पर उस वक्त सहारा और बिरला से करोड़ों रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया था, जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे।