आप कार्यकर्ताओं को फेसबुक पर लाइव संबोधित करेंगे केजरीवाल, जानिए क्यों?

Arvind Kejriwal Will Be Live Today Through Facebook

नई दिल्ली। पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से आम आदमी पार्टी थोड़ा परेशान नजर आ रही है। इन सब के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब पहली बार आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं से शनिवार शाम को बात करते नजर आएंगे। आप पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में जोश और विश्वास लाने के लिए केजरीवाल सोशल मीडिया पर लाइव संवाद करेंगे।




अरविंद केजरीवाल शनिवार शाम 7 बजे इंटरेक्शन विद आप वालेंटियर कार्यक्रम के जरिये सोशल मीडिया पर लाइव आएंगे। लाइव आने के पीछे उनका मकसद यह है कि वो दोबारा से कार्यकर्ताओं में जोश ला सके जिससे उन्हे नगर निगम के चुनाव में आसानी से उतारा जा सके। पार्टी ने इस कार्यक्रम को दिल्ली के सभी 272 वार्डों में प्रसारित करने की योजना भी बनाई है।




स्थानीय कार्यकर्ता एलईडी और प्रोजेक्टर को इंटरनेट से कनेक्ट करके केजरीवाल की बात सुनेंगे। आप पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि सभी वार्डों में प्रोजेक्टर के पास 100 से 150 लोगों को इकट्ठा करने की योजना बनाई गयी है।

नई दिल्ली। पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से आम आदमी पार्टी थोड़ा परेशान नजर आ रही है। इन सब के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब पहली बार आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं से शनिवार शाम को बात करते नजर आएंगे। आप पार्टी के समर्थकों और कार्यकर्ताओं में जोश और विश्वास लाने के लिए केजरीवाल सोशल मीडिया पर लाइव संवाद करेंगे। अरविंद केजरीवाल शनिवार शाम 7 बजे इंटरेक्शन विद आप वालेंटियर कार्यक्रम के जरिये सोशल मीडिया पर लाइव…