1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. अरविंद केजरीवाल का एलान- सिख समाज से होगा आप पार्टी का सीएम उम्मीदवार

अरविंद केजरीवाल का एलान- सिख समाज से होगा आप पार्टी का सीएम उम्मीदवार

दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा है कि पंजाब में सिख चेहरा ही मुख्यमंत्री होगा। सीएम केजरीवाल ने पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

चंडीगढ़: दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा है कि पंजाब में सिख चेहरा ही मुख्यमंत्री होगा। सीएम केजरीवाल ने पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक दिवसीय दौर पर पंजाब गए केजरीवाल ने आज एलान किया कि उनकी पार्टी की ओर से राज्य का सीएम उम्मीदवार सिख समाज से ही होगा। उन्होंने कहा कि ये सिख समाज का हक है।

पढ़ें :- इस बार पद्म पुरस्कारों के लिए सिर्फ स्वास्थ्यकर्मियों के ही नाम भेजे जाएंगें : अरविंद केजरीवाल

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सोमवार को अमृतसर में केजरीवाल और पार्टी नेता भगवंत मान की मौजूदगी में पूर्व आईपीएस अधिकारी कुंवर विजय प्रताप आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

दूसरी तरफ कांग्रेस और शिरोमणि दल ने कुंवर के आप में शामिल होने पर आप पार्टी को घेरा है।  कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया है कि कुंवर ने कांग्रेस सरकार के साथ धोखा किया है। वहीं शिरोमणि अकाली दल ने कहा कि कुंवर बहुत पहले से ही सियासत में आना चाहते थे और वह गैर जिम्मेदार अफसर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...