अरविंद केजरीवाल का पाकिस्तानी मंत्री को जवाब- मोदी जी मेरे प्रधानमंत्री हैं, कुमार विश्वास भी भड़के

    CM Arvind Kejriwal, Pakistani minister
    अरविंद केजरीवाल का पाकिस्तानी मंत्री को जवाब- मोदी जी मेरे प्रधानमंत्री हैं, कुमार विश्वास भी भड़के

    नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान की बेतुकी बयानबाजी जारी है। पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट कर दिल्ली वालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने की अपील की थी। उनके इस बयान को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है।

    Arvind Kejriwals Reply To Pakistani Minister Modi Ji Is My Prime Minister Also Provoke Kumar Vishwas :

    दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया- नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं। मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता।

    बता दें कि पाकिस्तानी मंत्री फव्वाद चौधरी ने पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट किया था। जिसमें चौधरी ने सीएए पर प्रदर्शन, गिरती अर्थव्यवस्था और कश्मीर का जिक्र कर पीएम मोदी निशाना साधा था। फवाद चौधरी पाकिस्तान सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री हैं। वे अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं।

    कुमार विश्वास ने दिया ये जवाब
    वहीं जाने माने कवि कुमार विश्वास ने भी पाकिस्तान के मंत्री के इस बयान पर तल्ख ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में मोदी के हारने से तुम्हें कैसे फ़ायदा होगा बे पाकिस्तानी पिस्सू ? बेहतर है कि अपने फेल कप्तान की सरकार को बचाने की जुगत में जुट! चल निकल चीनी पापाओं की अमरीकी ब्रीड के परजीवी लकड़बग्घे।

    नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान की बेतुकी बयानबाजी जारी है। पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट कर दिल्ली वालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने की अपील की थी। उनके इस बयान को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया- नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं। मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता। बता दें कि पाकिस्तानी मंत्री फव्वाद चौधरी ने पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट किया था। जिसमें चौधरी ने सीएए पर प्रदर्शन, गिरती अर्थव्यवस्था और कश्मीर का जिक्र कर पीएम मोदी निशाना साधा था। फवाद चौधरी पाकिस्तान सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री हैं। वे अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं। कुमार विश्वास ने दिया ये जवाब वहीं जाने माने कवि कुमार विश्वास ने भी पाकिस्तान के मंत्री के इस बयान पर तल्ख ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में मोदी के हारने से तुम्हें कैसे फ़ायदा होगा बे पाकिस्तानी पिस्सू ? बेहतर है कि अपने फेल कप्तान की सरकार को बचाने की जुगत में जुट! चल निकल चीनी पापाओं की अमरीकी ब्रीड के परजीवी लकड़बग्घे।